Kishangarh- बजट में रखे सड़क, शिक्षा और सुरक्षा का रखे ध्यान

विधायक सुरेश टाक ने सीएम को सौंपा पत्र

मदनगंज-किशनगढ़.
विधायक सुरेश टाक ने क्षेत्र की विभिन्न आवश्यकताओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बजट में राशि आवंटित करने की मांग की है। इनमें परासिया फाटक से नए बस स्टैण्ड तक सड़क , अंडरपास सहित मूलभूत सुविधाओं को के लिए राशि देने की मांग की है।
विधायक टांक ने बताया कि रेलवे लाइन के पार जाने के लिए जनसंख्या के अनुपात में सुविधा नहीं होने से लोग परेशान है। इसके लिए पुराने रेलवे स्टेशन परिसर में अंडरपास निर्माण की स्वीकृति जारी करने की मांग की है। पुलिस ट्रेनिंग स्कूल को क्रमोन्नत कर राजस्थान पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के रूप में क्रमोन्नत करने।
गांधीनगर थाने को करें कृमोन्नत
पुलिस थाना गांधीनगर को क्रमोन्नत कर पुलिस निरीक्षक का पद स्वीकृत किया जाना चाहिए। उल्लनेखनीय है कि मार्बल मंडी सहित शहर व ग्रामीण क्षेत्र का बड़ा हिस्सा इसी थाने के अंतर्गत आते है। इसी तरह नवसृजित ग्राम पंचायत का काकलवाड़ा में उच्च माध्यमिक विद्यालय की स्थापना करने, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय आरा में जीव विज्ञान संकाय खोलने, राजकीय शार्दुल बालिका माध्यमिक विद्यालय को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत करने की मांग की है। इसी तरह नगर में ए.सी.एम. न्यायालय रेवेन्यू कोर्ट खोलने की मांग की है।
किशनगढ़ में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई

Amit Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned