किशनगढ़: बालिका से बलात्कार की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दबोचा

किशनगढ़: बालिका से बलात्कार की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दबोचा
किशनगढ़: बालिका से बलात्कार की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दबोचा,किशनगढ़: बालिका से बलात्कार की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दबोचा,किशनगढ़: बालिका से बलात्कार की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दबोचा

Amit Kakra | Updated: 12 Oct 2019, 01:19:17 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

Kishangarh News आटा लाने के बहाने ले गया था घर से

मदनगंज.किशनगढ़.
किशनगढ़ थाना पुलिस ने शुक्रवार को बालिका से बलात्कार की कोशिश के आरोपी दशरथ भील को गिरफ्तार कर लिया। सीआई मनीष सिंह ने बताया कि आरोपी दशरथ के खिलाफ थानाक्षेत्र के एक गांव के खेत में बच्ची से बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपी बालिका को चक्की से आटा ले जाने के बहाने ले गया था। उसने खेत में बालिका के साथ बलात्कार की कोशिश की और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में बालिका ने अपने परिजनों को बात बताई। मामले को लेकर सीआई मनीष सिंह सहित हैड कॉस्टेबल जगदेव कुमार, कॉस्टेबल पिन्टू कुमावत, बच्चू सिंह, और चम्पालाल ने आरोपी दशरथ सरगर्मी से तलाश कर उसे बालापुरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को आरोपी का मेडिकल कराया गया। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

बालिका के अपहरण के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई हरकत
मदनगंज-किशनगढ़. किशनगढ़ पुलिस ने बालिका के अपहरण प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
सीआई मनीष सिंह ने बताया कि एक बालिका किसी कार्य से एक घर में गई थी। इस दौरान आरोपी उमेश माली ने बालिका को चॉकलेट का लालच देकर संदिग्ध इशारे किए। बालिका ने इस बात की जानकारी घर पर दी। इस पर परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कैलाशचंद भाटी और सीओ गीता चौधरी के निर्देश पर टीम गठित की गई। टीम में सीआई मनीष सिंह सहित, हैड कॉस्टेबल जगदेव कुमार, कॉस्टेबल पिन्टू कुमावत, श्रवणराम, चम्पालाल, कैलाशचंद लिया गया। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की हरकत सामने आई। पुलिसकर्मियों ने वारदात के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने शुक्रवार को बालिका से बलात्कार के आरोपी को भी गिरफ्तार किया था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned