किशनगढ़ में कुए में मिली युवक की लाश

किशनगढ़ में कुए में मिली युवक की लाश

Kali Charan kumar | Updated: 22 Jun 2019, 11:19:03 AM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

कुएं में दो मोटरसाइकिल और कपड़े भी मिले, एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
सराना रोड पुरानी हवाई पट्टे स्थित एक खेत में बना हुआ है कुआं
गांधीनगर थाना पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी

मदनगंज-किशनगढ़. गांधीनगर थाना क्षेत्र स्थित सराना रोड पुरानी हवाई पट्टी के एक खेत में बिना मुंडेर के कुएं में नग्न अवस्था में युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं को निकालकर शिनात के लिए राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। एफएलएल टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए है।
गांधीनगरथाना पुलिस के अनुसार सराना रोड हवाई पट्टी के पास एक खेत के कुएं में शुक्रवार को सुबह एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो कुआं सूखा था उसकी मुंडेर भी नहीं थी। कुएं में युवक का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ था। वहां पर दो मोटर साइकिल पड़ी हुई थी। पुलिस ने क्रेन की सहायता से एक पुलिसकर्मी कुएं में उतारा। युवक के शव को बाहर निकाला। युवक के तन पर एकभी कपड़ा नहीं था। उसके सीने पर टेटू बना हुआ है। युवक के शव को निशात के लिए राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने युवक की शिनात के प्रयास शुरू कर दिए है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना स्थल पर पुलिस उप अधीक्षक गीता चौधरी ने मौका मुआयना कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
गुत्थी को सुलझाने में जुटी पुलिस
कुएं में मृत मिले युवक के शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। उसकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। उसका दायां हाथ टूटा हुआ है। छाती और मुंह पर रगड का निशान है। शव 24 घंटे भी पुराना नहीं लग रहा है। शव में बदबू आदि भी नहीं आ रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद कुएं में पटका गया होगा। हालांकि पोस्टमार्टम होने पर ही मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सीने-हाथ पर बना शंकर भगवान का टेटू
मृतक के दाहिने हाथ पर राजू लिखा हुआ है। बांये हाथ पर और सीने परभगवान शंकर का टेटू बना हुआ है।
कुएं में मिली दो मोटरसाइकिलें
सूखे कुएं में दो मोटरसाइकिले भी पड़ी हुई मिली है। हालांकि मोटरसाइकिलों की स्थिति देखने पर वह काफी पुरानी लग रही है। उसमें से अधिकांश सामान गायब है। पुलिस ने क्रेन की सहायता से मृतक के शव के बाद मोटरसाइकिलों को भी बाहर निकाला। उनके पास ही कपड़े आदि भी पड़े हुए थे।
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस की सूचना पर अजमेर से एसएफएल की टीम घटना स्थन पर पहुंची। वहां पर उन्होंने मृतक के शव की बीरिकी से जांच की। उन्होंने कुएं से निकलने सामान, उसके आस-पास आदि की भी जांच कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया।
इनका कहना है...
कुएं से शव को निकलवाकर राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। उसकी शिनात के प्रयास किए जा रहे है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
- सुनील कुमार बेड़ा, थानाधिकारी गांधीनगर थाना पुलिस किशनगढ़

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned