scriptविधायक बोले -अब तो मुझे ही गश्त पर निकलना पड़ेगा | MLA said now i should go for round of city in night | Patrika News

विधायक बोले -अब तो मुझे ही गश्त पर निकलना पड़ेगा

locationकिशनगढ़Published: Feb 05, 2020 03:34:28 pm

Submitted by:

Amit

जनप्रतिनिधि भी स्थानीय कानून व्यवस्था से संतुष्ट नहीं, लगातार होती चोरियों से जहां व्यवसायी वर्ग चिंतित

MLA said now i should go for round of city in night

विधायक बोले -अब तो मुझे ही गश्त पर निकलना पड़ेगा

मदनगंज-किशनगढ़.
नगर में शनिवार को हुई चोरियों के मामले में पुलिस एक बार फिर खाली हाथ नजर आ रही है। लगातार होती चोरियों से जहां व्यवसायी वर्ग चिंतित है। वहीं जनप्रतिनिधि भी स्थानीय कानून व्यवस्था से संतुष्ट नहीं है। विधायक सुरेश टाक ने ने तो अब खुद गश्त पर निकलने की बात कही है।
पत्रिका से बातचीत में उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हंै। उन्होंने कहा कि लगातार चोरियां चिंता का विषय हैं। कानून और व्यवस्था के लिए भी यह चिंतनीय है। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व चोर घने आबादी क्षेत्र ओसवाली मोहल्ला स्थित Óवैलर की दुकान से करीब पौन किलो चांदी चुरा ले गए। यहां तक कि दुकान से तिजोरी भी उठा ली। लेकिन भार Óयादा होने और जाग होने के डर से वे तिजोरी सड़क पर ही छोड़ गए। वहीं चोरों ने मोबाइल की दुकान को भी निशाना बनाया। पुलिस ने दोनों जगहों से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए हैं। उधर पुलिस ने मामले को लेकर सराना रोड, मार्बल डंपिंग यार्ड के पास सहित अन्य स्थानों पर रह रहे लोगों को दस्तावेज खंगाले। पुलिस ने मामले में कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की है।
जाप्ता भी लौटा…
चोरी की हाल ही में हुई वारदातें पंचायत चुनाव से पुलिस जाप्ते के लौटने के बाद हुई हैं। थानों में पुलिसकर्मियों की कमी जैसी बात भी अब नहीं है।
टीम गठित संदिग्धों से पूछताछ
वहीं पुलिस उपअधीक्षक गीता चौधरी ने इन वारदातों के लेकर बताया कि चोरियों की जांच को लेकर टीम गठित की है। संदिग्ध स्थानों की भी जांच की जा रही है। आसपास के क्षेत्र में भी जांच की जाएगी। सुबह पांच बजे बाद भी गश्त की भी व्यवस्था की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो