scriptपड़ौसी ने बेटी से किया गंदा काम | Neighbors did dirty work with daughter | Patrika News

पड़ौसी ने बेटी से किया गंदा काम

locationकिशनगढ़Published: Jun 29, 2019 11:54:05 am

Submitted by:

kali charan

नाबालिगसे घर में घुसकर किया दुराचारगांधीनगर थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट में किया मामला दर्ज नाबालिग की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी थी धमकी

Neighbors did dirty work with daughter

पड़ौसी ने बेटी से किया गंदा काम

मदनगंज-किशनगढ़. गांधीनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक नाबालिग से दुराचार का मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार सांवत्सर क्षेत्र में एक नाबालिग से दुराचार का मामला दर्ज हुआ। रिपोर्ट में बताया कि गांधीनगर थाना क्षेत्र निवासी सुरेश जाट नामक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर गुरुवार रात्रि को घर में घुस गया। आरोपित ने छत पर सोई हुई 16 वर्षीय नाबालिग का मुंह दबाकर नीचे कमरे में लेकर आया और कमरा बंद कर उसके साथ दुराचार किया। रात्रि को नाबालिग की मां की नींद खुलने पर उसने देखा कि पुत्री गायब थी। उसने कमरे को खुलवाने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपित युवक नाबालिग को मां और पिता को धक्का देकर भाग छूटा। नाबालिग से रोते-बिलखते पूरी घटना मां को बताई। उसने बताया कि आरोपित ने 22 जून की रात्रि को भी दुराचार किया। इस दौरान उसकी कुछ फोटो भी खींची। उसने धमकी दी कि यदि किसी को इसके बारे में बताया तो सभी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर बदनाम कर दूंगा। इसके कारण नाबालिग ने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। पीडि़ता और उसके पिता शुक्रवार को सुबह थाने पहुंचे और दुराचार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक गीता चौधरी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो