scriptअब नोडल अधिकारी भी होंगे ट्रेंड | Nodal officers will also be in the trend | Patrika News
किशनगढ़

अब नोडल अधिकारी भी होंगे ट्रेंड

राजकीय महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रियामदनगंज-किशनगढ़. राजकीय महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया के अंतर्गत नोडल अधिकारियों को प्रशिक्षण 20 मई को दिया जाएगा। इसके बाद प्रवेश प्रक्रिया का कार्य गति पकड़ेगा।
 

किशनगढ़May 17, 2019 / 11:52 am

kali charan

Nodal officers will also be in the trend

अब नोडल अधिकारी भी होंगे ट्रेंड

कॉलेज शिक्षा निदेशालय की ओर से यह प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसके बाद नोडल अधिकारी महाविद्यालय में सहायक आचार्य और अन्य सहयोगी स्टॉफ सदस्यों को प्रवेश प्रक्रिया की जानकारी देंगे। इसके साथ ही द्वितीय और तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के प्रवेश की ऑनलाइन व्यवस्था पर विचार विमर्श किया जाएगा।
जारी हो चुके परीक्षा परिणाम
सीबीएसई की ओर से कक्षा 12 के परीक्षा परिणाम जारी किए जा चुके है। वहीं राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय के परिणाम भी जारी किए जा चुके है। कला वर्ग का परिणाम भी अगले कुछ दिनों में जारी हो जाएगा। इस कारण अब विद्यार्थी प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहे है।
परीक्षाएं भी होगी साथ
इस बार चुनावों के कारण 26 अपै्रल से परीक्षाएं बंद रही है। यह परीक्षाएं अब 25 मई से शुरू होगी जो जुलाई तक चलेगी। इस कारण प्रवेश प्रक्रिया और परीक्षाएं साथ-साथ संचालित होगी। इस कारण महाविद्यालय प्रबंधन को परीक्षाओं और प्रवेश प्रक्रिया का प्रबंध करने की योजना बनानी होगी।

Home / Kishangarh / अब नोडल अधिकारी भी होंगे ट्रेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो