दस लाख की मार्बल थप्पियां तोड़ी, मामला दर्ज

दस लाख की मार्बल थप्पियां तोड़ी, मामला दर्ज

Kali Charan kumar | Publish: May, 11 2019 08:58:16 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

गांधी नगरथाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

मदनगंज-किशनगढ़. किशनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाईवे स्थित मार्बल एरिया में मार्बल के गोदाम में शुक्रवार रात्रि को 7-8 लोगों ने करीब 10 लाख रुपए के मार्बल की थप्पियां तोड़ दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।


गांधीनगर थाने के एएसआई अरविन्द कुमार ने बताया कि रूपनगढ़ रोड स्थित मार्बल गोदाम संचालक चेतन सैनी ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात्रि को देवडूंगरी रोड निवासी मनीष उर्फ पप्पू सहित 5-7 लोगों ने मार्बल की थप्पियां को तोड़ दी। इसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार तीन-चार दिन मनीष ऊर्फ पप्पू और चेतने के बीच किसी बात को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है। पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाशशुरू कर दी। पुलिस की ओर से संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है, लेकिन अभी तक आरोपित पुलिस की गिरत से दूर है।

पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाशशुरू कर दी। पुलिस की ओर से संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है, लेकिन अभी तक आरोपित पुलिस की गिरत से दूर है।

कई जनप्रतिनिधि पहुंचे घटना स्थल पर
मार्बल की थप्पियां तोडऩे की जानकारी मिलते ही शनिवार को मौके पर लोगो की भीड़ लग गई। इस दौरान लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी, विधायक सुरेश टांक, वरिष्ठ कांग्रेसी नाथूराम सिनोदिया और विकास चौधरी सहित कई घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीडि़त से जानकारी लेकर गांधीनगर थाना पुलिस से आरोपितों के शीघ्र गिरतारी की मांग की है।

किशनगढ़ हुनमानगढ़ मेगा हाइवे स्थित एक मार्बल गोदाम परिसर में रखी मार्बल की थप्पियां तोड़े जाने पर किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन ने भी रोष जताया है। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजेेंद्र गुप्ता ने गांधीनगर थाना एसएचओ को लिखे पत्र में बताया कि चेतन प्रकाश सैनी के मार्बल के गोदाम में रखी लाखों की कीमत की 38 थप्पियां तोडऩे वाले आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और पीडि़त पक्ष को कानूनी सहायता प्रदान की जाए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned