scriptशक्कर व्यापारी से लूटे थे 12 लाख, एक और आरोपी गिरफ्तार | one more arrest in sugar merchant robbery in kishanagarh | Patrika News

शक्कर व्यापारी से लूटे थे 12 लाख, एक और आरोपी गिरफ्तार

locationकिशनगढ़Published: Jan 19, 2020 04:23:43 pm

Submitted by:

Amit

-दिल्ली से किया गिरफ्तार, कट्टा भी बरामद

one more arrest in sugar merchant robbery in kishanagarh

शक्कर व्यापारी से लूटे थे 12 लाख, एक और आरोपी गिरफ्तार

मदनगंज-किशनगढ़.
मदनगंज थाना पुलिस ने सिन्धी कॉलोनी में शक्कर व्यापारी पवन राठी से हुई लूट के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दिल्ली पुलिस की एन्टी रॉबरी सैल की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद किए।
सीआई रोशनलाल सामरिया ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस के सहयोग से आरोपियों के संभवित ठिकानों पर लगातार छापे मारे गए। हैड कॉस्टेबल संदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश करती गई। इस बीच दिल्ली के कबीर नगर शिव मंदिर के पास रहने वाले सलमान उर्फ आमिर को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के पास से पुलिस को एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूर भी बरामद किए गए। आरोपी पर पूर्व में भी कई वारदातों में मुकदमें दर्ज है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी सलमान के खिलाफगिल्ली के ज्योति नगर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया। उल्लेखनीय है कि पुलिस मामले में करीब तीन लाख रुपए से ज्यादा रकम बरामद कर चुकी है। लेकिन बड़ा हिस्सा अभी बाकी है। उल्लेखनीय है कि गत दिनों एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, एएसपी किशनसिंह भाटी और सीओ गीता चौधरी ने वांछित आरोपियों को पकडऩे के निर्देश दिए थे।
-अब तक यह हुए गिरफ्तार
पुलिस मामले में किशनगढ़ के बृज विहार कॉलोनी निवासी मनीष सैनी, किशनगढ़ के लूणकरण स्कूल के पास राजारेडी निवासी मनीष जोगी, अजमेर के डिग्गी मौहल्ला निवासी उस्मान (20), मालपुरा मौहल्ला रास (पाली) निवासी ईश्वर जोगी, नार्थ-ईस्ट दिल्ली निवासी आसिफ उर्फ बादशाह उर्फ मोईन खान (25), दिल्ली के जाफराबाद निवासी फरमान उर्फ नन्हें (20) भीलवाड़ा के प्रतापनगर थानानिवासी साबिर, दिल्ली के कबीर नगर शिव मंदिर के पास रहने वाले सलमान उर्फ आमिर को गिरफ्तार कर चुकी है।
यह थे टीम में
पुलिस टीम में सीआई रोशनलाल, दिल्ली पुलिस के एन्टी रॉबरी सैल के सीआई विनय कुमार यादव, हैडकानि संदीप सिंह, कॉस्टेबल महावीर और प्रोबेशनर भंवरलाल शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो