script‘बिजली-पानी व सड़कों की वजह से परेशान नहीं हो आमजनÓ | 'People should not be disturbed due to electricity, water and roads' | Patrika News

‘बिजली-पानी व सड़कों की वजह से परेशान नहीं हो आमजनÓ

locationकिशनगढ़Published: Sep 09, 2020 12:45:51 am

Submitted by:

Narendra

जिला कलक्टर ने ली स्थानीय अधिकारियों की बैठक
जल्द निस्तारित हो जन समस्याएं, दिए निर्देश
किशनगढ़ एयरपोर्ट, डम्पिंग यार्ड और एनएच-8 का किया निरीक्षण

'बिजली-पानी व सड़कों की वजह से परेशान नहीं हो आमजनÓ

‘बिजली-पानी व सड़कों की वजह से परेशान नहीं हो आमजनÓ

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

किशनगढ़ में बिजली, पानी और सड़कों की समस्याओं को लेकर आम आदमी परेशान नहीं होना चाहिए। यदि कहीं इन आवश्यकताओं से जुड़ी कोई समस्याएं हैं तो उन्हें जल्द दूर करें। यह निर्देश जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने मंगलवार को मीटिंग के दौरान सभी सरकारी विभागों के अधिकारियों को दिए है। जिला कलक्टर ने किशनगढ़ एयरपोर्ट के रन वे विस्तार को लेकर आ रही अड़चनों के साथ ही मार्बल एरिया के दोनों डम्पिंग यार्डों और एनएच-8 का निरीक्षण भी किया। इसके बाद वह पुन: अजमेर के लिए रवाना हो गए।
जिला कलक्टर राजपुरोहित दोपहर करीब डेढ़ बजे किशनगढ़ पहुंचे और यहां उन्होंने एसडीओ ऑफिस में मीटिंग ली। मीटिंग में एसडीओ राजेंद्रसिंह सिसोदिया, तहसीलदार मोहनसिंह राजावत, आयुक्त विकास कुमावत समेत जलदाय विभाग, विद्युत वितरण निगम और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हुए साफ शब्दों में कहा कि किसी भी सूरत में बिजली, पानी और सड़कों की समस्याओं को लेकर कोई भी व्यक्ति परेशान नहीं होना चाहिए। इन समस्याओं के हल में किसी प्रकार की कौताही भी नहीं बरती जाए और हरेक व्यक्ति की समस्याओं को सुनकर उसका जितनी जल्द हो सके निस्तारण भी किया जाए। मीटिंग के बाद जिला कलक्टर राजपुरोहित एयरपोर्ट पहुंचे और यहां एयरपोर्ट प्रबंधन के सदस्यों से रन वे विस्तार को लेकर आ रही अड़चनों और सरकार स्तर पर की जा रही कवायद के बारे में भी जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने मार्बल एरिया स्थित नए और पुराने डम्पिंग यार्ड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने एसडीओ सिंह से डम्पिंग यार्ड को लेकर जानकारियां भी ली। इसके बाद वह दोपहर करीब ३ बजे पुन: अजमेर के लिए रवाना हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो