scriptKishangarh: दोनो हमलावर गिरफ्तार -पिता-पुत्र ज्वैलर्स व दो अन्य पर फैंका था तेजाब | police arrest two persons who throw acid on jewelers | Patrika News

Kishangarh: दोनो हमलावर गिरफ्तार -पिता-पुत्र ज्वैलर्स व दो अन्य पर फैंका था तेजाब

locationकिशनगढ़Published: Aug 20, 2019 09:34:07 pm

Submitted by:

Amit

मार्बल मंडी से पुलिस ने किया गिरफ्तार

police arrest two persons who throw acid on jewelers

Kishangarh: दोनो हमलावर गिरफ्तार -पिता-पुत्र ज्वैलर्स व दो अन्य पर फैंका था तेजाब

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. (Kishangarh)

रुपयों के लेनदेन के विवाद में दुकानदारों पर तेजाब फैंकने के आरोपी दो सगे भाईयों (two brothers) को गांधीनगर थाना पुलिस (Gandhi nagar Police Station) ने मंगलवार सांय गिरफ्तार कर लिया।
घटना के बाद पुलिस (Police) सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही थी। मंगलवार को पुलिस को आरोपियों के मार्बल मंडी में होने की सूचना मिली। इस पर एएसआई अरविन्द टीम के साथ मार्बल मंडी पहुंचे और पर्यावरण रोड क्षेत्र से नफीस और आसिफ को गिरफ्तार कर थाने ले आए। दोनो चमड़ाघर क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे है। इस दौरान दीवान मांगीलाल, कृपाराम, राकेश साथ थे। आरोपियों को बुधवार को न्यायालय (Court) में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि सोमवार को आरोपियों ने सोमवार को मालियों की राहुल सोनी की ओर से गहनों का उधार लौटाने के लिए तकाजा करने पर आरोपियों ने हमला कर दिया था। आरोपियों ने राहुल के पिता रूपनारायण सोनी और पड़ौसी दुकानदार गोविंद चौधरी और सुरेश मेहराज से भी मारपीट की। आरोपियों ने उन पर तेजाब फैंक दिया था। जिससे चारों घायल हो गए थे। घटना के बाद से नगर के व्यवसायियों में रोष है। मंगलवार को व्यवसासियों ने प्रशासन को इस संबंध में ज्ञापन भी दिया।

व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन
गांधीनगर क्षेत्र ज्वेलर्स पिता-पुत्र और दो अन्य के साथ शॉप पर मारपीट, तोडफ़ोड़ करने एवं तेजाब फैंकने का सर्व स्वर्ण समाज ने रोष जताया। स्वर्ण व्यापारियों ने मंगलवार को पूरे दिन अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर विरोध जताया। बाद में सर्व स्वर्ण समाज के सदस्यों ने एसडीओ श्यामा राठौड़ को ज्ञापन सौंप प्रकरण में सख्त कार्रवाई करने की मांग की। ज्वैलर्स व्यापारी रूपनारायण सोनी, राहुल सोनी एवं दो अन्य से मारपीट करने, तेजाब फैंकने एवं शॉप में तोडफ़ोड़ करने के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्वर्ण व्यापारियों ने रोष जताया और अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। व्यापारियों ने काली पट्टी भी बांध कर विरोध जताया। किशनगढ़ सर्राफा संघ, स्वर्णकार संघ, मेढ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज विकास समिति, मेढ क्षत्रिय स्वर्णकार सभा नवयुवक मंडल की ओर से एसडीओ श्यामा राठौड़ को ज्ञापन सौंपा। सर्राफा संघ के मंत्री चन्द्रप्रकाश बैद ने बताया कि अभी हाल के कुछ दिनों के भीतर ज्वैलर्स व्यापारी से मारपीट की यह दूसरी वारदात हो गई। इससे स्वर्ण व्यापारियों मेें खासा रोष व्याप्त है। शिष्टमंडल ने ज्ञापन के माध्यम से हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई। मंत्री बैद ने बताया कि सभी सर्राफा व्यापारी रविन्द्र रंगमंच पर एकत्र हुए और यहां से वाहन रैली के माध्यम से पुरानी मिल चौराहा, मुख्य चौराहा होते हुए एसडीओ कार्यालय पहुंचे और यहां एसडीओ राठौड़ को ज्ञापन सौंपा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो