scriptRally taken out with national flag, raised demand to increase security | Kishangarh : राष्ट्रीय ध्वज के साथ निकाली रैली, नूपुर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाने की उठाई मांग | Patrika News

Kishangarh : राष्ट्रीय ध्वज के साथ निकाली रैली, नूपुर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाने की उठाई मांग

नूपुर शर्मा के समर्थन में निकाली रैली, देश में बनी रहे शांति
नूपुर शर्मा के समर्थन में सकल हिन्दु समाज के बैनरतले निकाला जुलूस
रविंद्र रंगमंच पर किया हनुमान चालीसा का पाठ
शिष्टमंडल ने राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
ऐतिहातन सुरक्षा व्यवस्था रही चौकचौबंद, पुलिस बल रहा तैनात

किशनगढ़

Published: June 20, 2022 03:08:58 pm

मदनगंज-किशनगढ़.
नूपुर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाने एवं देश में शांति का माहौल बनाए रखने के लिए सकल हिन्दु समाज के बैनरतले किशनगढ़ में 80 फीट तिरंगे के साथ तिरंगा रैली निकाली। साथ ही रविंद्र रंगमंच पर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। हिन्दुवादी संगठनों के शिष्टमंडल ने राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी को ज्ञापन भी सौंपा। तिरंगा रैली में सांसद भागीरथ चौधरी और सभापति दिनेशसिंह राठौड़ भी शामिल हुए। तिरंगा रैली का व्यापारियों ने भी समर्थन किया और रैली के दौरान मुख्य बाजार में अपने प्रतिष्ठान बंद रखे।
सकल हिन्दु समाज के बैनरतले एवं शिव सेना हिन्दुस्तान के जिला प्रमुख गोपाल शर्मा के नेतृत्व में अजमेर रोड लक्ष्मीनारायण मंदिर से सुबह 8.15 बजे तिरंगा रैली शुरू हुई। 80 फीट लम्बे राष्ट्रीय ध्वज समेत तिरंगा ध्वजों के साथ भारत माता की जय, वंदे मातरम एवं जयश्रीराम के नारे लगाते हुए हिन्दुवादी संगठनों की तिरंगा रैली पुराना बस स्टैंड, टाक पेट्रोल पम्प होते हुए मुख्य चौराहा पहुंची। यहां से तिरंगा रैली सिटी रोड होते हुए सुबह करीब 11.15 बजे रविंद्र रंगमंच पहुंची। यहां पर हिन्दुवादी संगठनों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया और दोपहर करीब 12.15 बजे हनुमान चालीसा का पाठ का समापन किया। शिव सेना हिन्दुस्तान के जिला प्रमुख गोपाल शर्मा ने यहां सभी संगठनों, पदाधिकारियों, व्यापारियों एवं कार्यकत्र्ताओं का आभार जताया। तिरंगा रैली में टाक पेट्रोल पम्प से मुख्य चौराहे तक सांसद भागीरथ चौधरी एवं सभापति दिनेशसिंह राठौड़ भी शामिल रहे। रैली में शिव सेना हिंदुस्तान के जिला प्रमुख शर्मा समेत मां भारती रक्षा मंच के संयोजक लक्ष्मीनारायण सोनगरा, विश्व हिन्दु परिषद के श्याम मनोहर सोनी, बजरंग दल मनोज मेघवंशी, भगवा हिन्दु क्रांति दल के नाथू राम, राजस्थान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा, सुशील दाधीच, गौ रक्षा दल के राजू गुर्जर, सूर्यप्रकाश शर्मा, सुनील टाक, वकील नवीन बैरवा, पुखराजसिंह, शिवा रावत, नितिन, अनिल राव, पार्षद सुरेंद्रसिंह शेखावत, पार्षद हिम्मतसिंह, मानाराम जाट, पंकज पहाडिय़ा, कैलाश गेना, प्रदीप चौधरी, विपुल चतुर्वेदी, राजेंद्र हटिला, महेंद्र सैन, मनोज मेघवंशी, विक्रम जोशी, नेमीचंद यादव, शशिकांत पाटोदिया, सुमेरसिंह समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता शामिल रहे।
एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
शिव सेना हिन्दुस्तान, मां भारती रक्षा मंच, विश्व हिन्दु परिषद, बजरंग दल, गौ रक्षा दल, राजस्थान ब्राह्मण महासभा एवं भगवा हिन्दु क्रांति सेना समेत अन्य हिन्दुवादी संगठनों के पदाधिकारियों के शिष्टमंडल ने उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी को कार्यालय जाकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि गत दिनों नुपूर शर्मा के बयान के बाद उन्हें देश विदेश से खुलेआम जान से मारने की धमकियां मिल रही है। जबकि संविधान के अनुसार न्यायालय में तथ्य के आधार पर नुपूर शर्मा के बयान कि समीक्षा की जा रही है। नुपूर शर्मा को उच्च श्रेणी कि सुरक्षा दी जाए व देश में तोडफ़ोड़ करने वालों एवं भारतीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। जिससे देश में एक शांति का माहौल बना रहे।
व्यापारियों ने भी किया समर्थन, प्रतिष्ठान बंद रखे
तिरंगा रैली का व्यापारियों ने भी समर्थन दिया और रैली के दौरान मुख्य बाजार में अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। रैली के समाप्त होने के बाद ही मुख्य बाजार में प्रतिष्ठान खुले।
दो एडिशनल एसपी और छ:ह डिप्टी एवं 300 से अधिक पुलिस जाब्ता रहा तैनात
तिरंगा रैली के दौरान उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी, तहसीलदार मोहनसिंह राजावत के साथ ही एडिशनल एसपी ग्रामीण वैभव शर्मा, एडिशनल एसपी धर्मवीर समेत डिप्टी सिटी मनीष शर्मा, डिप्टी ग्रामीण लोकेंद्र दादरवाल, डिप्टी राम अवतार चौधरी, डिप्टी भंवर रणदीपसिंह एवं डिप्टी इस्लाम खा समेत किशनगढ़ वृत के सभी थाना प्रभारियों समेत 300 से अधिक पुलिस जाब्ता तैनात रहा।
ड्रोन से पुलिस ने रखी नजर
तिरंगा रैली के दौरान ऐतिहातन पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए ड्रोन कैमरों एवं अन्य कैमरों से भी नजर रखी और वीडिय़ोग्राफी व फोटोग्राफी भी कराई गई।
नुपूर शर्मा को करें पार्टी में शामिल
शिव सेना हिन्दुस्तान के जिला प्रमुख गोपाल शर्मा ने बताया कि ज्ञापन के दौरान नूपुर शर्मा को पुन: पार्टी में लेने के लिए मौखिक रूप से मांग भी की गई।
Kishangarh : राष्ट्रीय ध्वज के साथ निकाली रैली, नूपुर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाने की उठाई मांग
Kishangarh : राष्ट्रीय ध्वज के साथ निकाली रैली, नूपुर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाने की उठाई मांग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार की कवायद हुई तेज, दिल्ली में आज देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हो सकती है मुलाकातMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीच BJP की शिकायत पर एक्टिव हुए राज्यपाल, MVA सरकार के फैसलों की मांगी डिटेल्स1 जुलाई से महंगाई के नए कदम, जुलाई में भी जेब कटने का सिलसिला रहेगा जारी, हो रहे हैं 7 बड़े बदलावGST Council की 47वीं बैठक चंडीगढ़ में शुरू, दिख सकता है भरपूर एक्शन: Petrol-Diesel को जीएसटी में लाने समेत कई अहम फैसलों पर नजरपटना हाईकोर्ट का बड़ा फैसला - 'अगर पीड़िता ने नहीं किया विरोध, तो इसका मतलब ये नहीं की रेप के लिए सहमति दी'कौन हैं सोनिया गांधी के PA पीपी माधवन, जिन पर लगा रेप का आरोप?पीएम मोदी को ढूंढते हुए आए अमरीकी राष्ट्रपति बाइडन, पीछे से दी थपकी, देखिए Videoलंबी चुप्पी के बाद सचिन पायलट का अशोक गहलोत पर सबसे बड़ा हमला: अब नहीं चूकेंगे...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.