ताकि भविष्य में न तोडऩी पड़े सड़क

ताकि भविष्य में न तोडऩी पड़े सड़क

Kali Charan kumar | Publish: May, 16 2019 12:17:55 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

सड़क निर्माण से पहले पेयजल लाइनों की जांच की मांग

मदनगंज-किशनगढ़. कृष्णापुरी में नगरपरिषद की ओर से सड़क निर्माण के लिए खुदाई कार्य शुरू करवा दिया गया है। वहीं यहां अभी भी लीकेज और नई पेयजल लाइनों की टेस्टिंग का कार्य बाकी है। ऐसे में अगर नई सड़क बन गई तो वापस सड़क टूटने की आशंका बनी रहेगी।

कृष्णापुरी में पावर हाउस के पास वाली गली में सिद्धेश्वर महादेव मंदिर तक 14 लाख रुपए की लागत से सीसी सड़क निर्माण कार्य होना है। इसके लिए खुदाई कार्य शुरू कर दिया गया है। अगले कुछ दिनों बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। यहां अभी पुरानी लाइन में लीकेज और नई लाइनों की टेस्टिंग का कार्य बाकी है। ऐसे में नई सड़क बनने से पहले यह कार्य नहीं किया गया तो नई सड़क टूटने का खतरा बना रहेगा।
उपखंड अधिकारी से की मांग
क्षेत्रीय पार्षद नवीन जिंदागल ने उपखंड अधिकारी कार्यालय में पत्र सौंपकर पेयजल लाइन से संबंधित सभी कार्य पूरे कराए जाने की मांग की है। पार्षद जिंदागल ने बताया कि सड़क निर्माण से पहले नई पाइप लाइन
की टेस्टिंग सहित अन्य कार्य पूरे कर लिए जाने चाहिए ताकि बाद में नई सड़क को नुकसान नहीं हो। पहले भी इस बारे में सूचना दी गई लेकिन ध्यान नहीं दिया गया है।
समन्वय की कमी से जनता परेशान
गौरतलब है कि सीवरेज और पेयजल लाइन बिछाए जाने के कार्य को लेकर नगरपरिषद और जलदाय विभाग में समन्वय की कमी है। इसको लेकर दोनों विभागों मेंं कईबार विवाद भी हो चुका है। इस कारण आम जनता परेशानी झेल रही है। उपांड अधिकारी श्यामा राठौड़ की ओर से भी दोनों विभागों को समन्वय के निर्देश दिए जा चुके है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned