सड़कों की खुदाई बनेगी मुसीबत


-बरसात में लोगों की बढ़ जाएगी परेशानी
-हादसों की बढ़ जाएगी आशंका

By: Satyendra

Published: 01 Jul 2019, 12:39 PM IST

मदनगंज-किशनगढ़.
नगर में सीवरेज, पेयजल लाइने बिछाने और अन्य कारणों से की गई सड़कों की खुदाई कार्य अब बरसात में मुसीबत बन जाएगा। खुदाई के बाद अभी तक इन सड़कों की मरात नहीं की गई है। इस कारण क्षेत्रवासियों को परेशानी उठानी पड़ रही है।
नगर में अलग-अलग कारणों से हुई खुदाई की अभी तक मरात नहीं होने से क्षेत्रवासी परेशानी झेल रहे थे लेकिन अब बरसात होने के बाद समस्या और बढ़ गई है। खोदी गई जगहों पर पानी भरने से वाहन चालकों और क्षेत्रवासियों के लिए समस्या और बढ़ गई है। बरसात को देखते हुए इन जगहो पर जल्द से जल्द मरात कार्य करवाए जाने की आवश्यकता है।
केस संया एक
आजाद नगर क्षेत्र में कई जगह पेयजल और सीवरेज की खुदाई के कारण लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। यहां अधिकतर जगह सड़के संकड़ी है फिर भी मरमत नहीं हुई हैजिससे लोग परेशान है। क्षेत्रवासी वी. के. सक्सेना ने बताया कि बरसात से सड़कों पर गड्ढे गहरे हो गए है और जल्द ही मरात नहीं की गई तो परेशानी कई गुना बढ़ जाएगी।
केस संया दो
पुराना शहर दीवान जी के मोहल्ले में खुदाई कार्य किए हुए ६ माह से अधिक समय हो गया है। अभी तक इसकी मरात नहीं की गई है। इससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। बरसात में लोगों की परेशानी और बढ़ जाएगी। ऊंचाई वाला क्षेत्र होने से दुपहिया वाहन चालकों और राहगीरों को खासी समस्या झेलनी पड़ती है।
केस संया तीन
देव डूूूंगरी रोड पर सड़क के बीच खुदाई हो रखी है। इसकी भी अभी तक मरात नहीं की गई है। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ रही है। बरसात होने के बाद तो समस्या और बढ़ जाएगी।
केस संया चार
इसी तरह राजहंस कॉलोनी और मित्र निवास में सड़कों की कुछ जगह मरात तो की हुई है लेकिन आधी अधूरी मरात से परेशानी बनी हुई है। यहां सड़क का समतलीकरण करते हुए सही ढंग से मरात की जाए तो आवागमन में आसानी रहेगी।

Satyendra Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned