scriptलूट के लिए चाय की थड़ी वाले ने की थी रैकी | The tea vendor did reiki | Patrika News
किशनगढ़

लूट के लिए चाय की थड़ी वाले ने की थी रैकी

चीनी व्यापारी से लूट का मामला, तीन और गिरफ्तार, लूट के दो लाख अस्सी हजार रुपए बरामद

किशनगढ़Nov 02, 2019 / 01:40 am

Narendra

लूट के लिए चाय की थड़ी वाले ने की थी रैकी

लूट के लिए चाय की थड़ी वाले ने की थी रैकी

मदनगंज किशनगढ़ (अजमेर).

चीनी व्यापारी से लूट के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लूटी गई रकम में से दो लाख अस्सी हजार रुपए भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में से एक व्यापारी की दुकान के आसपास चाय की थड़ी लगाता है और उसी ने रैकी कर अन्य आरोपियों को व्यापारी के दुकान से राशि लेकर घर रवाना होने की जानकारी दी थी।
चीनी व्यापारी सिंधी कॉलोनी, मदनगंज निवासी पवन राठी के साथ 18 अक्टूबर की रात लूट की वारदात अंजाम दी गई थी। व्यापारी पेच एरिया स्थित अपनी दुकान बंद कर रकम लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसे लूट लिया।
पुलिस ने इस मामले में गुरुवार रात को किशनगढ़ की रतना कॉलोनी निवासी ईश्वर योगी व थाना गांधीनगर की ब्रज विहार कॉलोनी निवासी मनीष सैनी को गिरफ्तार किया। उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि व्यापारी की दुकान के आसपास चाय की थड़ी लगाने वाले युवक के जरिए वह पिछले ढाई महीने से व्यापारी की रैकी कर रहे थे। थड़ी वाले ने ही उनको घटना वाले दिन व्यापारी के अपना प्रतिष्ठान बंद कर राशि लेकर रवाना होने की जानकारी दी।
पुलिस चाय की थड़ी लगाने वाले मदनगंज के जैन कॉलोनी निवासी मनीष जोगी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने कबूला कि वह पेच एरिया में चाय की दुकान चलाता है। अन्य आरोपियों ने पहले व्यापारी को उसकी दुकान में ही लूटने की योजना बनाई थी, लेकिन उसके ऐतराज जताने पर आरोपियों ने योजना बदलकर व्यापारी को उसके घर के सामने लूटने की योजना बनाई।
पुलिस इस मामले में अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में 11 आरोपी नामजद हंैं, जिनमें दिल्ली निवासी शातिर अपराधी राशिद बिलोटा सहित चार, अजमेर के तीन व किशनगढ़ के तीन अपराधी हंै। सात अब तक गिरफ्तार किए जा चुके हैं। चार की और तलाश है।

Home / Kishangarh / लूट के लिए चाय की थड़ी वाले ने की थी रैकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो