scriptचोरों ने चुरा ली दो कारें | Thieves have stolen two cars | Patrika News

चोरों ने चुरा ली दो कारें

locationकिशनगढ़Published: May 09, 2019 07:54:39 pm

Submitted by:

kali charan

सीसीटीवी में कैद हुए चोर, कागजात भी ले गए हाउसिंग बोर्ड के पास स्थित है कार बाजार
मदनगंज-किशनगढ़. नगर के हाउसिंग बोर्ड के निकट कार बाजार से बुधवार रात्रि को दो कार चोरी हो गई। चोर अपने साथ 7-8 गाडिय़ों के कागजात भी ले गए। हालांकि चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार हाउसिंग बोर्ड के निकट स्थित कार बाजार संचालित है। यहां पर पुरानी कारों की खरीदी और बेची जाती है। कार बाजार के सुरेश वैष्णव ने रिपोर्ट में बताया कि चोर खिड़की तोड़कर अंदर घुसे। कमरे में रखी टेबल की दराज में कार की चाबियां रखी हुई थी। उसमें से एक कार बिकने के लिए आई थी, जबकि एक कार स्वयं की थी। चोर दोनों कारों को चुराकर ले गए। वह अपने साथ दराज में रखे कारों के कागजात भी चुरा कर ले गए। वहां पर चार-पांच कारें और खड़ी हुई थी। चोरी की जानकारी गुरुवार को सुबह लगी।

 stolen two cars

चोरों ने चुरा ली दो कारें

सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। कार बाजार में करीब डेढ़ महिने पहले आग भी लगी थी। इससे फर्नीचर और एलसीडी आदि जल गए थे। चोरी की जानकारी गुरुवार को सुबह लगी।
रैकी कर दिया वारदात को अंजाम
कार बाजार में चोरी की वारदात को रैकी कर अंजाम दिया गया है। चोरों की सं?या दो से अधिक मानी जा रही है। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस अब बाजार और आस-पास में लगे कैमरों को भी खंगाल रही है।
मदनगंज में नहीं थम रही वारदातें
मदनगंज थाना क्षेत्र में चोरी सहित अन्य वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिनों पहले खोड़ा गणेश रोड पर चैन स्नेचिंग की वारदात हो चुकी है। इससे पहले महिला के साथ लूट सहित कई चोरियां हो चुकी है। इसके बावजूद पुलिस अभी तक एक का भी खुलासा नहीं कर पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो