script

ट्यूबवैल बना वरदान

locationकिशनगढ़Published: Jun 03, 2019 11:43:52 am

Submitted by:

kali charan

नया शहर गुमानसिंह गेट क्षेत्र में हो रही जलापूर्ति

Tubewell making boon

ट्यूबवैल बना वरदान

मदनगंज-किशनगढ़. नगर के नया शहर गुमानसिंह गेट के पास जलदाय विभाग की ओर से खोदा गया ट्यूबवैल चालू हो गया है। इस ट्यूबवैल से क्षेत्रवासियों ने पानी भरना शुरू भी कर दिया है।
नया शहर गुमानसिंह गेट के पास जलदाय विभाग की ओर से खोदा गया ट्यूबवैल चालू किए जाने से क्षेत्रवासियों को राहत मिली है। जलदाय विभाग की ओर से विद्युत कनेक्शन भी कर दिया गया है। वर्तमान में इस ट्यूबवैल को चालू करने पर क्षेत्रवासी पानी भरने लग गए है और इस क्षेत्र में पेयजल समस्या से राहत मिली है। जलदाय विभाग की ओर से भविष्य में इस ट््रयूबवैल को पेयजल लाइनों से जोड़कर जलापूर्ति की जा सकती है।
क्षेत्र में पानी की कमी
इस क्षेत्र में पानी की आपूर्ति कम पड़ती है। इस बारे में क्षेत्रवासी कई बार प्रदर्शन भी कर चुके है। क्षेत्रवासियों ने कई बार जलदाय विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन कर मांग की थी कि जलापूर्ति का समय बढ़ाया जाए ताकि राहत मिले।
तीन से चार दिन में आपूर्ति
नगर में वर्तमान में तीन से चार दिन में जलापूर्ति की जा रही है। वर्तमान में जलापूर्ति का समय भी तय नहीं है और प्रेशर की भी कमी रहती है। इससे नगरवासियों को परेशानी झेलनी पड़ती है। किसी कारण से जलापूर्ति में व्यवधान आ जाए तो जलापूर्ति का समय और बढ़ जाता है।
जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता एस.एल. जीनगर ने बताया कि इस ट्यूबवैल के पानी की जांच करवा ली गई हैऔर इससे इस क्षेत्र में जलापूर्ति की जाएगी। इससे इसके आसपास के क्षेत्र में क्षेत्रवासियों को पानी की कमी नहीं रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो