महिला के साथ हुई लूट के दो आरोपित गिरतार

महिला के साथ हुई लूट के दो आरोपित गिरतार

Kali Charan kumar | Publish: May, 25 2019 11:05:29 AM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

गांधीनगर थाना पुलिस ने आरोपितों को रखा बार्पदा
महिला को अगवा कर उतरवाए थे जेवर और छिना था फोन

मदनगंज-किशनगढ़. गांधीनगर थाना पुलिस ने गत दिनों महिला के साथ हुई के मामले में दो आरोपितों को गिरतार किया। आरोपितों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपितों को बार्पदा रखा गया है।
गांधीनगर थाना प्रभारी सुनील कुमार बेड़ा ने बताया कि 11 अप्रेल 2019 को बृजपुरा निवासी रामेश्वर जाट ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि मेरी पुत्री के फोन पर फोन आया कि तेरे भाई की शादी करवा दूंगा। 24 अप्रेल को पुन: फोन आया कि लड़की मां तेरे से मिलना चाहती है। अच्छे कपड़े और पूरे गहने पहनकर आना जिससे तेरे भाई की शादी आसानी से हो जाएगी। दोपहर में चुंगी पर इंतजार करेंगे। पुत्री पूरी तरह से तैयार होकर चुंगी पर पहुंच गई। कुछ ही देरी में दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और मोटरसाइकिल बैठाकर सिलोरा के जंगलों में ले गए। दोनों युवक गहने और मोबाइल लूट कर ले गए। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की। जांच में मोबाइल नबरों के आधार पर खण्डाच निवासी कैलाश जाट (35) व पुराना शहर कायस्थ मोहल्ला निवासी अर्जुन सैन (30) दस्तयाब कर पूछताछ की। दोनों युवकों ने अपना जुर्म करना कबूल कर लिया। पुलिस ने उन्हें गिरतार किया। आरोपितों को पुलिस ने अभी बार्पदा रखा है। आरोपितों की शिनात कराई जाएगी। आरोपितों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कार्रवाई में एएसआई अरविन्द कुमार, हैड कांस्टेबल जगदेव कुमार, हैड कांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल हनुमान प्रसाद, रतनलाल, भागचंद, फिरोज खान और आशीष शामिल रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned