बेकाबू हुई वीडियो कोच, ट्रक में जा घुसी

बेकाबू हुई वीडियो कोच, ट्रक में जा घुसी

Kali Charan kumar | Updated: 03 Jun 2019, 08:22:26 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

वीडियो कोच ने ट्रक के पीछे से मारी टक्कर, 21 लोग घायल
एनएच-8 नसीराबाद पुलिया के हुई दुर्घटना, मची चीख पुकार लगा जाम
15 लोगों को किया अजमेर रैफर, तेजगति से कारण हुई दुर्घटना

मदनगंज-किशनगढ़. अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग नसीराबाद पुलिया के निकट दस पहिया ट्रक के पीछे से वीडियो कोच ने टक्कर मार दी। इससे 21 लोग घायल हो गए। इसमें से 15 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रैफर कर दिया गया। किशनगढ़ थाना के उप निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि एनएच-8 नसीराबाद पुलिया के निकट सोमवार को सुबह 5.30 बजे के करीब जोधपुर से जयपुर तेज गति से जा रही वीडियो कोच ने आगे चल रहे दस ***** ट्रक को टक्कर मार दी। इससे बस में सवार करीब 21 लोग घायल हो गए। दुर्घटना होते ही रोड पर जाम लग गया। घायलों को तुरंत किशनगढ़ के राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर करीब 15 घायलों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में उपचार के लिए रैफर कर दिया। घायलों का उपचार जारी है। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग छूटा। सूचना पर पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने ट्रक और बस को रोड के एक तरफ करवाकर यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस ने वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह हुए घायल
दुर्घटना में पीराराम विश्नोई (33), बिदामी देवी (28), राजेन्द्र सोनी (25) ,रामाराम विश्नोई (23), दादू विश्नोई (29), थानाराम मेघवाल (22), सदाराम वैष्णव (40) सभी निवासी बाड़ेमर, जोधपुर निवासी शिवेन्द्र सिंह (36), सागर गुप्ता (30), बिदामी देवी, शाहपुरा निवासी राकेश चौधरी (27), जयपुर निवासी भानू अग्रवाल (29), मध्यप्रदेश निवासी अरूण प्रजापत (22), जोधपुर निवासी विनित (22) , मध्यप्रदेश निवासी अर्जुन प्रजापत (17), जयपुर निवासी तुलसीराम विश्नोई (33), झुंझुंनू निवासी मनोज जांगिड़ (35), चौमूं निवासी भींवाराम चौधरी (33), जालौर निवासी श्रवणी विश्नोई, जयपुर निवासी राकेश चौधरी (23) एवं बस चालक बाड़मेर निवासी दयाराम विश्नोई घायल हो गए। घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। इसमें से 15 लोगों को स्थिति गंभीर होने पर अजमेर रैफर कर दिया गया।
चिकित्सालय में मची अफरा-तफरी
राजकीय यज्ञ नारायण चिकित्सालय में एक साथ 20 से अधिक घायलों के पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई। आपातकालीन इकाइ में तैनात चिकित्सक के साथ अन्य चिकित्सक भी चिकित्सालय पहुंचे। मरीजों की संया अधिक होने के कारण एक ही पलंग पर दो-दो घायलों को उपचार किया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही कई लोग भी चिकित्सालय पहुंचे। घायलों के परिजनों को फोन पर सूचना दी गई। दुर्घटना में 15 के करीब घायलों को एबुलेंस की व्यवस्था कर अजमेर भेजा गया।
नींद खुली तब पता चला दुर्घटना का
वीडियो कोच में चालीस के करीब सवारियां बताई जा रही है। दुर्घटना सुबह 5.30 बजे हुई है। स्लीपर कोच होने के कारण अधिकांश लोग नींद में थे। टक्कर होने पर ही यात्रियों को दुर्घटना की जानकारी मिली। घायल यात्रियों ने बताया कि बस को तेजगति से चलाया जा रहा था। दुर्घटना के कारण जाम लग गया।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned