पीडि़त युवकों के बयान दर्ज, अनुसंधान में जुटी पुलिस

दलित युवकों से मारपीट का मामला

By: Narendra

Published: 08 Oct 2020, 12:21 AM IST

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर)

यहांकृष्णापुरी क्षेत्र की युवतियों से छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने बुधवार को बयान दर्ज किए हैं। इससे पूर्व मारपीट के शिकार दोनों युवकों के बयान मंगलवार रात ही दर्ज किए जा चुके हैं। अनुसंधान में जुटी पुलिस ने दोनों ही पक्षों में बयान दर्ज कर मौका नक्शा बनाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृष्णापुरी निवासी बंटी और बलवीर बैरवा ने 6 अक्टूबर को पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 5 अक्टूबर को एक युवक ने फोन कर हाउसिंग बोर्ड बुलाया और यहां से वह उसे खोड़ा गणेश क्षेत्र ले गए। यहां पर 3-4 युवकों ने उनके कपड़े उतार कर मारपीट की। युवकों का आरोप है कि उन्हें पेशाब पिलाने की कोशिश की गई। उनके हाथों के नाखून और सिर के बाल भी नौंचे। दोनों युवकों की रिपोर्ट पर मदनगंज थाना पुलिस ने प्रकाश नाम के एक व्यक्ति को नामजद कर 2-3 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

उधर. दूसरे पक्ष की तीन युवतियों ने भी 6 अक्टूबर को ही पुलिस को लिखित में रिपोर्ट देकर परासिया कोचिंग पढऩे के लिए जाते समय दो युवकों पर उनके साथ छेडख़ानी करने और फब्तियां कसने के आरोप लगाए। मदनगंज थाना पुलिस ने युवतियों की रिपोर्ट पर पोस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने दोनों ही प्रकरण में परस्पर मामले दर्ज कर किए हैं।

मारपीट में चोटों के निशान

मारपीट के शिकार दोनों युवकों के शरीर पर चोटों के निशान बने हुए हैं। युवकों की आंखों, पीठ, हाथों और पैरों पर भी चोटों के निशान है।

इस संबंध में डिप्टी (सिटी) पार्थ शर्मा ने कहा कि दोनों ही प्रकरण में अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Narendra Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned