scriptऐसा क्या है कि इसमें नहीं दिखाते रूचि | What is it that does not show interest in it | Patrika News

ऐसा क्या है कि इसमें नहीं दिखाते रूचि

locationकिशनगढ़Published: Aug 23, 2019 11:58:49 am

Submitted by:

kali charan

125 पद और केवल एक नामांकनकक्षा प्रतिनिधि के पद पर नामांकन के लिए विद्यार्थी उदासीनपदाधिकारियों का नहीं हो सकेगा मनोनयन

ऐसा क्या है कि इसमें नहीं दिखाते रूचि

ऐसा क्या है कि इसमें नहीं दिखाते रूचि

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के अंतर्गत कक्षा प्रतिनिधि के पद 125 है। इसके बावजूद केवल एक विद्यार्थी ने ही नामांकन पत्र दाखिल किया है। बी.कॉम प्रथम में कक्षा प्रतिनिधि के 7 पद होने के बावजूद केवल एक छात्र हर्षवर्धन शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। शेष 124 कक्षा प्रतिनिधि के पद खाली रहेंगे। बीए पार्ट प्रथम में कक्षा प्रतिनिधियों के पद 30 है। इसी तरह अन्य कक्षाओं में भी कक्षा प्रतिनिधियों के पद है। यह सभी कक्षा प्रतिनिधियों के पद अब रिक्त रहेंगे।
होता है मनोनयन
महाविद्यालय में छात्र संगठनों का भी इन कक्षा प्रतिनिधियों के पदों पर नामांकन की ओर ध्यान नहीं दिया जाता है। गत वर्ष भी केवल एक ही नामांकन हुआ था और सभी पद रिक्त रहेथे। महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष की ओर से कक्षा प्रतिनिधियों में से सांस्कृतिक सचिव, क्रीड़ा सचिव और वित्त सचिव के पद पर मनोनयन किया जाता है। गत वर्ष भी यह पद रिक्त रहे थे।
होगा परिचय पत्रों का वितरण
राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य एस.एल. वर्मा ने बताया कि महाविद्यालय में प्रात: 10.30 से शाम 4.30 बजे तक परिचय पत्रों का वितरण किया जाएगा। जिन विद्यार्थियों ने अब तक परिचय पत्र प्राप्त नहीं किये है वह कल नये भवन के हाल से प्राप्त कर सकते है। बिना परिचय पत्र के कोई भी विद्यार्थी मतदान नहीं कर सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो