scriptविधाननगर में 600 पार हुए कोरोना पीड़ित जिनमें 42 पुलिस कर्मी | Corona victims crossed 600 in Vidhan Nagar including 42 police personn | Patrika News

विधाननगर में 600 पार हुए कोरोना पीड़ित जिनमें 42 पुलिस कर्मी

locationकोलारPublished: Jul 08, 2020 04:56:35 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– 28 की हुई मौत

विधाननगर में 600 पार हुए कोरोना पीड़ित जिनमें 42 पुलिस कर्मी

विधाननगर में 600 पार हुए कोरोना पीड़ित जिनमें 42 पुलिस कर्मी



विधाननगर
लॉकडाउन को अनलॉक करने के बाद और पहले अनलॉक -1, अब अनलॉक -2 के दौरान साल्टलेक में रिकॉड तोड़ कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। रविवार तक शहर में पीड़ितों की संख्या 600 पार हुई है। हर दिन औसतन 10 लोग इस वायरस से संक्रमित होते हैं। आम लोगों से लेकर पुलिसकर्मियों तक, हर कोई संक्रमित सूची में है। 608 पीड़ितों में 28 लोगों की मौत हुई है। कार्यालय, दुकानें, शॉपिंग मॉल खुल गए हैं। परिणामस्वरूप, दूरस्थ नियमों के अनुपालन के कारण कई मामलों में छूट देखी जा रही है। यह देखा जा रहा है कि गर्मी के का है कि मास्क पहनने के लिए कुछ लोगों की अनिच्छा है।
नगरपालिका के सूत्रों के अनुसार, अधिकांश वार्डों में कोरोना का हाथ है। पुलिसकर्मियों को छोड़ा भी नहीं जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, अब तक 42 पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया है। महापौर परिषद (स्वास्थ्य) प्रणॉय रॉय ने कहा कि क्षेत्र को नियमित रूप से साफ और कीटाणुरहित रखा जा रहा है और साथ ही जागरूकता पर जोर दिया जा रहा है। सार्वजनिक और निजी कार्यालयों, शॉपिंग मॉल और दुकानों में सावधानी बरती गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो