मुंबई में टे्रन से चोरी के मामले में पीलखाना से 1 गिरफ्तार

मुंबई में टे्रन से चोरी के मामले में पीलखाना से 1 गिरफ्तार

मुंबई में टे्रन से चोरी के मामले में पीलखाना से 1 गिरफ्तार

- गिरफ्तार आरोपी पर चोरी का माल खरीदने का आरोप
हावड़ा

मुंबई से आई आरपीएफ की क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रेन से सात लाख की चोरी के मामले में हावड़ा से शुक्रवार रात को एक आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद फिरोज (40) है। उसे पीलखाना सेकेण्ड बाई लेन से आरपीएफ की क्राइम ब्रांच की टीम ने गोलाबाड़ी थाना की पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद से पूरी आने वाली एक एक्सप्रेस टे्रन से मुंबई मेंएसएलआर से सात लाख के कपड़े चुरा लिया था। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद नागपुर से शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि चोरी का माल फिरोज ने खरीदा था। इस बात का खुलासा चोर ने किया था। उसने बताया कि चोरी के कपड़े को उसने फिरोज को भेजा था। महाराष्ट्र से आए माल को छुड़ाने के लिए फिरोज ने अपने परिचय पत्र सहित अन्य कागजात मोहम्मद को दिए थे। नौ सौ रुपए का माल फिरोज ने सस्ती दर पर खरीदा था। फिरोज ने माल खरीदने की बात से पहले इनकार किया लेकिन कड़ाई बरतने के बाद उसने स्वीकार किया कि वह माल खरीदा था। मुंबई सेट्रल रेलवे के क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि 17 अक्टूबर 2019 को केस दर्ज कर क्राइम ब्रांच की पुलिस ने नागपुर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ व कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस मोहम्मद फिरोज तक पहुंची। हावड़ा थाना के एक चोरी के मामले में पुलिस ने कुछ दिन पहले मोहम्मद फिरोज को गिरफ्तार किया था। उसने चोरी का माल खरीदा था। वह चोरी हावड़ा थाना इलाके से हुई थी।

Nirmal Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned