scriptरघुनाथगंज से अवैध हथियारों के साथ एक गिरफ्तार | 1 arrested with illegal weapons from mursidabad district. | Patrika News

रघुनाथगंज से अवैध हथियारों के साथ एक गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Feb 05, 2019 12:57:25 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर इलाके से अवैध हथियारों के साथ एक जने को गिरफ्तार किया गया। उसका नाम नियामत शेख है।

Kolkata, West Bengal, India

रघुनाथगंज से अवैध हथियारों के साथ एक गिरफ्तार

– बरामद हुई 7 अत्याधुनिक पिस्तौल

कोलकाता. मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर इलाके से अवैध हथियारों के साथ एक जने को गिरफ्तार किया गया। उसका नाम नियामत शेख है। रविवार की रात पुलिस ने उसे उमरपुर के 34 नम्बर राष्ट्रीय राजमार्ग से गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार की रात उन्हें अपने विश्वसनीय सूत्रों से खबर मिली थी कि इलाके में अवैध हथियारों की तस्करी होने वाली है। पुलिस ने इलाके में अभियान चलाया। इसी दौरान पुलिस ने नियामत को एक बैग के साथ 34 नम्बर राष्ट्रीय राजमार्ग पर संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा। पुलिस ने जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमे से 7 अत्याधुनिक पिस्तौल और कई कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने ले गई। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में स्वीकारा की वो इन हथियारों की तस्करी करने के लिए यहां आया हुआ था। हालांकि वह ये हथियार किसे और किस मकसद से देने वाला था, इसका अबतक खुलासा नहीं हुआ है। सोमवार को जंगीपुर महकमा अदालत में पेशी के बाद पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है। उससे पूछताछ कर पुलिस इस तस्करी के पीछे छुपे मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आ जाने से प्रशासन पर दवाब बढ गया है। इसके साथ अवैध हथियारों की तस्करी में भी बढोतरी हुई है। ऐसे में पुलिस यह भी संदेह जता रही है कि ये हथियार लोकसभा चुनाव में हिंसा फैलाने के इरादे से इकट्ठा किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो