scriptमोटरसाइकिल चालक को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हुई बस, 1 की मौत | 1 died in a road acccident, more than injured. | Patrika News

मोटरसाइकिल चालक को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हुई बस, 1 की मौत

locationकोलकाताPublished: Mar 05, 2019 01:56:20 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बांकुड़ा जिले के छातना इलाके में एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में 1 यात्री की मौत हो गई।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

मोटरसाइकिल चालक को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हुई बस, 1 की मौत

कोलकाता. बांकुड़ा जिले के छातना इलाके में एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में 1 यात्री की मौत हो गई। मृतक का नाम धनंजय राय(45) है। वहीं बस चालक सह 25 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। घायलों में 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह सरकारी बस जिले के सिउड़ी से पुरुलिया के लिए रवाना हुई थी। मगर छातना इलाके में पहुंचते ही बस के सामने एक बेकाबू मोटरसाइकिल आ गई। उक्त मोटरसाईकिल चालक को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अपनी गाड़ी मोड़ी और बस मंदिर की दीवार से टकरा कर पलट गई। घटना के बारे में अवगत होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

————————————-

– कचरे में पड़ा था बम, उठाते ही विस्फोट

कोलकाता. मालदह जिले के पुकुरिया थाना क्षेत्र के कुमारगंज इलाके में कचरे में पड़े बम को गेंद समझकर उठाते ही विस्फोट हो गया। घटना में किशोर घायल हुए हैं। उनमें 2 की हालत गंभीर है। उन्हें मालदह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके नाम रफीकुल नाबाद(16), जाहीद शेख(15) और चांद मियां(15) है। सूत्रों के अनुसार रविवार की दोपहर तीनों खेलते-खेलते कचरे की ढेर के पास पहुंचे, जहां उन्हें गेंद जैसे चीज दिखी। उसे देखते ही तीनों ने उत्सुकता के साथ उसे हाथ में उठा लिया। बम के हाथ में उठाते ही विस्फोट हो गया और तीनों छिटककर दूर जा गिरे। स्थानीय लोगों ने तत्परता के साथ उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही पुलिस बम निरोधक टीम के साथल घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को संदेह था कि वहां और भी बम मौजूद हो सकते हैं, पर जांच के बाद वहां कुछ नहीं मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो