scriptभारत-बांग्लादेश सीमा से 13 घुसपैठी गिरफ्तार | 13 arrested from India-Bangladesh border | Patrika News

भारत-बांग्लादेश सीमा से 13 घुसपैठी गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Feb 25, 2020 10:45:29 pm

प्राथमिक पूछताछ में सभी घुसपैठियों ने खुलासा किया है कि वे दलालों की मदद से भारत में आए थे। गिरफ्तार सभी घुसपैठियों को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए संबंधित थाने को सौंप दिया गया है

भारत-बांग्लादेश सीमा से 13 घुसपैठी गिरफ्तार

भारत-बांग्लादेश सीमा से 13 घुसपैठी गिरफ्तार

कोलकाता

बीएसएफ साउथ फ्रंटियर के जवानों ने भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र से 13 घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है। ये सीमावर्ती जिलों के विभिन्न स्थानों से होकर अवैध रूप से अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में घुसे थे। पकड़े गए घुसपैठियों में 12 बांग्लादेशी जबकि एक भारतीय है।
बीएसएफ सूत्रों के अनुसार सोमवार-मंगलवार की मध्यरात्रि को चलाए गए अभियान के दौरान जवानों ने उत्तर 24 परगना जिले के स्वरूपनगर थाना क्षेत्र स्थित सीमा चौकी हकीमपुर क्षेत्र से छह बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा रघुनाथगंज थाना क्षेत्र स्थित सीमा चौकी बोयराघाट इलाके से चार बांग्लादेशी एवं एक भारतीय मूल के नागरिक को पकड़ा गया।
बशीरहाट थाना क्षेत्र के घोजाडांगा एवं रानीनगर थाना क्षेत्र स्थित सीमा चौकी हारुडांगा क्षेत्र से एक-एक बांग्लादेशी नागरिक को पकड़ा गया। प्राथमिक पूछताछ में सभी घुसपैठियों ने खुलासा किया है कि वे दलालों की मदद से भारत में आए थे। गिरफ्तार सभी घुसपैठियों को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए संबंधित थाने को सौंप दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो