scriptस्वरूपनगर से 13 बांग्लादेशी गिरफ्तार | 13 Bangladeshi arrested | Patrika News

स्वरूपनगर से 13 बांग्लादेशी गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Apr 16, 2018 09:55:55 pm

Submitted by:

VANITAI JHARKHAND

– इनमें दो महिला व 2 बच्चे भी शामिल हैं

kolkata west bengal

कोलकाता . उत्तर 24 परगना के स्वरूपनगर से अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करने वाले 13 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें दो महिला व 2 बच्चे भी शामिल हैं।

सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह उत्तर 24 परगना के चितुरी ऑटो स्टैंड के निकट खड़े 13 लोगों की संदिग्ध गतिविधियों पर गश्तरत पुलिसकर्मियों को शक हुआ। उनसे पूछताछ में मालूम चला कि सभी बांग्लादेशी हैं। अवैध रूप से भारत आए हैं। उन्हें भारत में नौकरी देने का आश्वासन दिया गया था, सभी से 4-4 हजार रुपए लिए गए थे। अवैध तरीके से सीमा पार कर उन्हें रात में एक घर में रखा गया था। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर बशीरहाट महकमा अस्पताल में पेश किया जहां से १4 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया गया।

 

चलती बस की स्टेयरिंग खराब, 3 घायल
आसनसोल . आसनसोल के चितरंजन खेतपुर रोड पर चलती बस की स्टेयरिंग खराब होने के कारण नियंत्रण खोकर बस के चालक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 3 लोग घायल हो गए। घायलों में बाइक चालक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। उसे चितरंजन रेलवे कस्तूरबा गांधी अस्पताल ले जाया गया। हालत बिगडऩे के बाद एक निजी अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों के अनुसार निजी बस चितरंजन से आसनसोल जा रही थी। बस जब खेतपुर के पास से गुजर रही थी उस वक्त बस की स्टेयरिंग खराब हो गई। बस चालक संतुलन खो बैठा और बस मोटर बाइक को चपेट में लेते हुए रास्ते के किनारे पेड़ से जा टकरायी।

सडक़ हादसे में जूनियनर डॉक्टर की मौत

रायगंज . रायगंज के उदयनगर के राजमार्ग 10 ए पर हुए सडक़ हादसे में एक जूनियर डॉक्टर की मौत हो गई। मृत डॉक्टर का नाम गौतम बसाक (30) है। वह आरजीकर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में जूनियर डाक्टर था। सूत्रों के अनुसार रविवार की रात को वह मोटर साइकिल पर सवार हो रायगंज शहर की ओर जा रहा था, तभी विपररित दिशा से आ रही टोटो ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना स्थल पर ही बसाक बुरी तरह से घायल हालत में पड़ा रहा। टोटो चालक अपने वाहन के साथ फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने गौतम को राजगंज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टोटो चालक की तलाश पुलिस कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो