scriptज्योतिषी के घर में 13 लाख की चोरी, विश्वस्त नौकर ही निकला चोर | 13 lakh stolen in astrologer's house, trusted servant turned out to be | Patrika News

ज्योतिषी के घर में 13 लाख की चोरी, विश्वस्त नौकर ही निकला चोर

locationकोलकाताPublished: Jul 27, 2021 06:33:58 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

न्यू टाउन में ज्योतिषी के घर में 13 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है । इस मामले में पुलिस ने घर के नौकर को बांकुड़ा से गिरफ्तार किया। घरवाले इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि जिस पर विश्वास किया वही चोर निकला। 13 लाख रुपए भी पुलिस ने बरामद किए।

ज्योतिषी के घर में 13 लाख की चोरी, विश्वस्त नौकर ही निकला चोर

ज्योतिषी के घर में 13 लाख की चोरी, विश्वस्त नौकर ही निकला चोर


विधान नगर
न्यू टाउन में ज्योतिषी के घर में 13 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है । इस मामले में पुलिस ने घर के नौकर को बांकुड़ा से गिरफ्तार किया। घरवाले इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि जिस पर विश्वास किया वही चोर निकला। 13 लाख रुपए भी पुलिस ने बरामद किए। सूत्रों के अनुसार तन्मय राय ज्योतिषी के घर में गत 10 वर्षों से काम कर रहा था। घर के लोगों का बहुत ही विश्वस्त और चहेता था । रविवार को उसे बांकुड़ा के केतुलअतुल पुर थाना इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया। तपन ज्योति शास्त्री को कुछ दिन पहले पता चला कि घर से तेरा लाख रुपए गायब है। पुलिस में शिकायत दर्ज की। आरोप के आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि उनके घर का नौकर छुट्टी लेकर घर गया हुआ है । पुलिस को संदेह हुआ पर घरवालों ने उस पर एक बार भी संदेह नहीं किया। रविवार को तन्मय के घर न्यू टाउन थाने की पुलिस पहुंची। उसके पास से चोरी की राशि भी जब्त की और गिरफ़्तार कर लिया। रविवार रात गिरफ्तार न्यू टाउन में लाया गया। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो