scriptबालाजी धाम में हनुमान जन्मोत्सव कल, तैयारियां जोरों पर | Hanuman Janmotsav tomorrow, at the Balaji Dham | Patrika News

बालाजी धाम में हनुमान जन्मोत्सव कल, तैयारियां जोरों पर

locationकोलकाताPublished: Apr 09, 2017 08:52:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

मंदिर के बाहरी आवरण पर रंगीन पर्दे व रोशनी, थ्रीडी लाइट व स्वागत द्वार लगाए जा रहे हैं।

Hanuman Janmotsav tomorrow, at the Balaji Dham

Hanuman Janmotsav tomorrow, at the Balaji Dham

मेहंदीपुर बालाजी. सिद्धपीठ घाटा बालाजी धाम में हनुमान जन्मोत्सव की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। मंदिर परिसर की रंग-बिरंगी रोशनी से सजावट की जा रही है। मंगलवार को हनुमान जन्मोत्सव के तहत मंदिर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। मंदिर के बाहरी आवरण पर रंगीन पर्दे व रोशनी, आरती हॉल के पास से लेकर टोडाभीम रोड स्थित हॉल तक थ्रीडी लाइट व स्वागत द्वार लगाए जा रहे हैं। 
मंदिर ट्रस्ट पदाधिकारी मोहनलाल तिवाड़ी ने बताया कि सुरक्षा सहित अन्य व्यवस्थाओं के लिए दौसा व करौली जिले के पुलिस व प्रशासन को पत्र भेजकर अवगत करा दिया है। मंदिर ट्रस्ट की ओर से भी सीसीटीवी कंट्रोल रूम का दुरुस्तीकरण, साफ-सफाई व पेयजल के बंदोबस्त किए जा रहे हैं।
अतिक्रमण बना गलफांस

कस्बे के मुख्य बाजार में नालियों से बाहर सड़क सीमा में अतिक्रमण के चलते सड़क का आकार सिकुड़ गया है। जीप स्टैण्ड से लेकर उदयपुरा तिराहे तक व उदयपुरा रोड पर सड़क सीमा के अतिक्रमण में व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं, लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। श्रद्धालुओं का पैदल आवागमन मुश्किल हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो