scriptमोटरसाइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में गई दो की जान | 2 boy died a accident while showing stunt from motorcycle. | Patrika News

मोटरसाइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में गई दो की जान

locationकोलकाताPublished: Jan 14, 2019 03:47:24 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– नदिया जिले के धानतल्ला थाना क्षेत्र के बड़बड़ीया इलाके में शनिवार की रात मोटरसाइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई। उनके नाम समीर दफादार और सोहाग मल्लिक है।

Kolkata, West Bengal, India

मोटरसाइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में गई दो की जान

कोलकाता. नदिया जिले के धानतल्ला थाना क्षेत्र के बड़बड़ीया इलाके में शनिवार की रात मोटरसाइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई। उनके नाम समीर दफादार और सोहाग मल्लिक है। दोनों की उम्र लगभग 19 से 20 साल थी। सूत्रों के अनुसार बीती रात दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बड़बड़ीया से धानतल्ला की ओर जा रहे थे। मोटरसाइकिल समीर चला रहा थआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसकी गाड़ी की गति काफी तेज थी। वह अक्सर गाड़ी चलाते-चलाते स्टंट भी दिखा रहा था। इसी दौरान अचानक उसकी गाड़ी बेकाबू होकर सडक़ किनारे स्थित एक पेड़ से टकरा गई और दोनों मोटरसाइकिल से छिटककर बीच सडक़ पर जा गिरे। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि दोनों लडक़ो में किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। घटना की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो