scriptघने कोहरे के कारण अलग-अलग सडक़ हादसों में 2 की मौत | 2 died in a two different accident at midnapore. | Patrika News

घने कोहरे के कारण अलग-अलग सडक़ हादसों में 2 की मौत

locationकोलकाताPublished: Jan 25, 2019 02:29:35 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– पूर्व मिदनापुर जिले मेें बुधवार के तडक़े घने कोहरे के कारण दो अलग-अलग सडक़ हादसों में दो मोटरसाइकिल चालकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम गोपाल बर्मन (38) और चंदन गीरी (31) है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

घने कोहरे के कारण अलग-अलग सडक़ हादसों में 2 की मौत

कोलकाता. पूर्व मिदनापुर जिले मेें बुधवार के तडक़े घने कोहरे के कारण दो अलग-अलग सडक़ हादसों में दो मोटरसाइकिल चालकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम गोपाल बर्मन (38) और चंदन गीरी (31) है। दोनों ही घटनाओं में बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालकों की मौत हुई है। सूत्रों के अनुसार पहली दुर्घटना महिषादल थाना क्षेत्र के हलदिया-मेचदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी। इस रास्ते से होते हुए गोपाल अपने काम पर महिषादल जा रहा था। अचानक जैसे ही उनकी गाड़ी बीच सडक़ पर पहुंची सामने से आ रही एक तेज रफ्तार वाली गाड़ी ने उसकी मोटरसाकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह मोटरसाइकिल से छिटककर दूर सडक़ पर जा गिरा। उसके सिर पर गहरी चोट लगी थी। अस्पताल ले जाने के मार्ग में ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी घटना रामनगर थाना क्षेत्र के साटीलापुर इलाके में घटी है। सूत्रों के अनुसार चंदन गीरी सुबह-सुबह अपने घर से दीघा जाने के लिए रवाना हुआ था। बस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, हादसे के बाद दोनों बसों के चालक फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो