script75 लाख की हेरोइन के साथ गिरफ्तार की गईं दो महिला तस्कर | 2 women arrested with heroine worth 75 lakhs from west bengal | Patrika News

75 लाख की हेरोइन के साथ गिरफ्तार की गईं दो महिला तस्कर

locationकोलकाताPublished: May 08, 2018 10:31:39 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

– पश्चिम बंगाल सीआईडी को मिली सफलता, बर्दवान के कटवा से हुई गिरफ्ïतारी

kolkata
कोलकाता
राज्य पुलिस की सीआइडी टीम ने बर्दवान के कटवा स्टेशन बाजार चौरास्ता से मंगलवार को हेराइन बेचते दो महिलाओं को रंगे हाथ गिरफ्तार किया हैं। इनके नाम मरजीना बीबी(50) और कनिका मंडल(43) है। दोनों को बर्दवान अन्तर्गतकटवा इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से सीआइडी ने 700 ग्राम हेराइन जब्त की है। जिसकी कीमत 75 लाख रुपए बताई जा रही है।
दीमापुर से आई थीं दोनों
सूत्रों के अनुसार दोनों दीमापुर से हेरोइन लेकर कटवा पहुंची थीं। जहां से उन्हें कई स्थानों पर इस मादक पदार्थ की सप्लाई करना था।

अंतर राष्ट्रीय गिरोह की सदस्य हैं तस्कर
सीआईडी सूत्रों के अनुसार दोनों अन्तरराष्ट्रीय गिरोह की सदस्य है। दोनों से पूछताछ में और भी कई महत्वपूर्ण सुराग मिलने का अनुमान है।
गिरफ्तारी के बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया ,जहां से उन्हें सीआईडी की हिरासत में भेज दिया गया। इन्हें हेरोइन की सप्लाई करने वाले की सीआइडी तलाश कर रही है।

कस्टम्स की प्रिवेंटिव शाखा को बड़ी सफलता कफ सीरप की 15 हजार बोतलें जब्त
कस्टम्स विभाग की प्रिवेंटिव शाखा को मंगलवार को बड़ी सफलता हासिल हुई। शाखा ने कफ सीरप की 15 हजार बोतलें जब्त की। जब्त की गई बोतलों पर लिखी एमआरपी के मुताबिक उनकी कीमत करीब 21 लाख रुपए है।
मालिक का पता लगाने में जुटी कस्टम विभाग की प्रिवेंटिव शाखा
सूत्रों की मुताबिक कस्टम्स की टीम ने राजचंद्रपुर (एनआरएल पेट्रोल पंप कल्याणी एक्सप्रेस-वे के विपरीत) इलाके में छापामारी कर कफ सीरप जब्त किया। यह इलाका कोलकाता से करीब 90 किलोमीटर की दूरी पर है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इतनी बड़ी तादाद में कफ सीरप कहां ले जाने की तैयारी थी, इसका पता लगाया जा रहा है।
नहाते हुए गंगा में डूबा

कोलकाता. गंगा में नहाते समय डूबे युवक का 30 घंटे बाद भी पता नहीं चला है। कोलकाता पुलिस का आपदा प्रबन्ध दस्ता उसकी तलाश में लगा हुआ है। युवक का नाम मो. अमजद(19) है। वह गार्डन रीच के अलिफ नगर का रहने वाला था। सोमवार की दोपहर 2.45 बजे उसे गंगा के सुरीनाम जेटी में नहाते समय डूबते हुए देखा गया था। उसका पता लगाने के लिए आपदा प्रबन्धन दस्ते को बुलाया। तलाश की गई पर उसका अब तक पता नहीं चल पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो