scriptwest bengal, uttar dinajpur: पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर पीट-पीट कर हत्या का आरोप | 24 hours of 3 talaq bill passed, man gave 3 talaq and killed wife. | Patrika News

west bengal, uttar dinajpur: पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर पीट-पीट कर हत्या का आरोप

locationकोलकाताPublished: Aug 02, 2019 03:15:26 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– तीन तलाक विधेयक पास होने के 24 घंटे के भीतर रायगंज में घटी घटना

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

west bengal, uttar dinajpur: पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर पीट-पीट कर हत्या का आरोप

कोलकाता. राज्यसभा में मंगलवार को तीन तलाक के खिलाफ विधेयक पास होने के महज 24 घंटों के भीतर ही पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज की है। मृतका का नाम नूर बानो है।

आरोप है कि रायगंज थाना क्षेत्र के गौरी ग्राम पंचायत अंतर्गत दक्षिण विष्णुपुर निवासी मो. सुंदरलाल ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को पहले तीन तलाक दिया और बात बिगड़ी तो उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। बुधवार की रात उसका शव घर से थोड़ी दूर स्थित एक तालाब के पास से बरामद किया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार आए दिन पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद हुआ करता था। बीते शाम भी दोनों के बीच तलाक को लेकर विवाद हुआ और फिर यह घटना घटी। मामले में मृतका के ससुरालवालों पर भी आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि मौत के कारण की कोई पुष्टि नहीं की गई है। घटना की जांच जारी है। घटना के बाद से आरोपी व उसका पूरा परिवार फरार है।

ट्रेंडिंग वीडियो