scriptबेकाबू लॉरी की चपेट में आया तीन सदस्यीय परिवार खत्म | 3 members of a family died in a road accident. | Patrika News

बेकाबू लॉरी की चपेट में आया तीन सदस्यीय परिवार खत्म

locationकोलकाताPublished: Dec 25, 2018 09:13:47 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– पुरुलिया जिले के हुड़ा थाना क्षेत्र के जबजबी इलाके की है। जहां मंगलवार की सुबह बेकाबू लॉरी की चपेट में आने से लायेक परिवार के तीनों सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों के नाम सुमीत लायेक(48), चांदनी लायेक(41) और देवोस्मिता लायेक(15) हैं।

Kolkata, West Bengal, India

बेकाबू लॉरी की चपेट में आया तीन सदस्यीय परिवार खत्म

कोलकाता. एक ओर जहां क्रिसमस के मौके पर हर घर में खुशियां मनाई जा रही है, वहीं दूसरी ओर पुरुलिया में सडक़ हादसे में एक पूरे परिवार के खत्म हो जाने से इलाके में मातम पसर गया है। हर कोई स्तब्ध है। घटना पुरुलिया जिले के हुड़ा थाना क्षेत्र के जबजबी इलाके की है। जहां मंगलवार की सुबह बेकाबू लॉरी की चपेट में आने से लायेक परिवार के तीनों सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों के नाम सुमीत लायेक(48), चांदनी लायेक(41) और देवोस्मिता लायेक(15) हैं। सूत्रों के अनुसार जिले के भाटबांधा इलाके के रहने वाले सुमीत पुरुलिया सदर अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर कार्यरत थे। मंगलवार को क्रिसमस के उपलक्ष्य पर छुट्टी रहने के कारण वह अपनी बेटी और पत्नी के साथ बांकुड़ा स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। उनके अनुसार जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल जबजबी इलाके में पहुंची पीछे से आ रही एक बेकाबू लॉरी ने उनकी मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल पर सवार तीनों छिटककर बीच सडक़ पर जा गिरे और तेज रफ्तार में जा रही लॉरी उन्हें कुचलते हुए आगे बढे गई। घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। चालक को जब एहसास हुआ कि उसकी गाड़ी से ३ जनो की बलि चढ गई है तो वह गाड़ी को बीच सडक़ पर छोडक़र खलासी के साथ भाग खड़ा हुआ। वहीं घटना के बाद से सडक़ पर ट्रैफिक व्यवस्था अचल हो गई। स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने मृतकों के शवों को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और घातक लॉरी को भी जब्त कर लिया। जिसके बाद इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था दोबारा से सुचारू रूप से शुरू हुई। घटना की जांच में जुटी पुलिस के अनुसार घटना के बाद से फरार लॉरी चालक व खलासी की तलाश की जा रही है। उन्हें तलाशने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता ली जा रही है। लॉरी के नम्बर की मदद से पुलिस उसके मालिक तक पहुंचने की चेष्टा कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि लॉरी मालिक का पता चलते ही जल्द ही चालक और खलासी का पता भी मिल जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो