scriptपंचायत विभाग में नौकरी का झांसा देने वाले 4 गिरफ्तार | 4 arrested for promising jobs in Panchayat Department | Patrika News

पंचायत विभाग में नौकरी का झांसा देने वाले 4 गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Jul 19, 2021 03:34:40 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

ऑनलाइन के माध्यम से पंचायत विभाग में नौकरी का विज्ञापन देकर लोगों को झांसा दे वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसमें 3 महिला समेत 4 लोग हैं।

पंचायत विभाग में नौकरी का झांसा देने वाले 4 गिरफ्तार

पंचायत विभाग में नौकरी का झांसा देने वाले 4 गिरफ्तार


विधान नगर
ऑनलाइन के माध्यम से पंचायत विभाग में नौकरी का विज्ञापन देकर लोगों को झांसा दे वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसमें 3 महिला समेत 4 लोग हैं। उनसे पूछताछ कर अन्य साथियों का भी पता लगाया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार ऑनलाइन पंचायत विभाग में नौकरी का विज्ञापन दिया गया था। इंटरव्यू और फिर फर्जी एप्वाइंटमेंट लैटर देकर लोगों से मोटी राशि ऐंठ रहें थे।
इस घटना की जांच विधाननगर दक्षिण थाना की पुलिस पुलिस कर रही है। पुलिस ने मंगलवार को साल्टलेक के ए डी ब्लॉक 230 मकान में स्थित एक कार्यालय में छापेमारी की। वहां से 3 महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।लगातार ऐसी घटनाएं बढ़ रही है। लोगों को ***** बनाकर नौकरी का लालच दिया जा रहा है और उनसे पैसे ऐंठे जा रहे है। इसके लिए पुलिस प्रशासन लोगों को सतर्क रहने को कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो