script

तृणमूल समर्थक के घर के बाहर से 4 कंटेनर बम बरामद

locationकोलकाताPublished: Jun 11, 2019 04:40:08 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा थाना क्षेत्र के दलुआ गांव के पूर्व पंचायत सदस्य व तृणमूल के सक्रिय समर्थक के घर के बाहर से सोमवार की सुबह 4 कंटेनरों में रखे गए एक सौ से ज्यादा देशी बम बरामद किए गए।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

तृणमूल समर्थक के घर के बाहर से 4 कंटेनर बम बरामद

कोलकाता. मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा थाना क्षेत्र के दलुआ गांव के पूर्व पंचायत सदस्य के घर के बाहर से सोमवार की सुबह 4 कंटेनरों में रखे गए एक सौ से ज्यादा देशी बम बरामद किए गए। पूर्व पंचायत सदस्य व तृणमूल के सक्रिय समर्थक का नाम अब्दुल मतीन बताया जा रहा है। पुलिस ने बम निष्क्रिय कर दिए। मिली जानकारी के अनुसार इलाके में मतीन और छोटन शेख के गुटों में विवाद चल रहा है। पुलिस को संदेह है कि इसी रंजिश को लेकर अब्दुल ने अपने घर के बाहर बम इक_ा कर रखे थे। पुलिस के अनुसार घटना के बाद से ही अब्दुल मतीन व उसके साथी जॉनी, तरुन और गुलजार इलाके से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

——————————————-

– अवैध हथियार के साथ 1 गिरफ्तार :

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना इलाके से पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। उसका नाम सिकंदर पोइलान है। उसके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और कारतूस जब्त किए है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वह बंदूक की नोंक पर इलाके के व्यवसाइयों से अवैध वसूली किया करता था। पुलिस उसे लंबे समय से गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी। रविवार की शाम को जयनगर थाने की पुलिस को अपने खुफिया सूत्रों से खबर मिली थी कि वह अपने घर आया हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने अभियान चलाया और उसे अवैध हथियार के साथ दबोच लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो