चार साल की मासूम बच्ची को गोली मारकर की हत्या

आरोपी बच्ची की दादी का है प्रेमी, एफआईआर दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 16 May 2018, 09:44 PM IST

कोलकाता

नदिया जिले के हांसखाली के गाड़पोता इलाके में मंगलवार रात शराब के नशे में धूत एक व्यक्ति ने चार साल की मासूम बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी मृत बच्ची की दादी का अवैध प्रेमी है। जतीन राय नामक उक्त व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी गुस्सा है। लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ा कार्रवाई करने की मांग की है। मृत बच्ची का नाम इशिता पो²ार है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार जीतन प्राय: हर रात इशिता की दादी से मिलने उसके घर जाता था। मंगलवार रात लगभग आठ बजे शराब के नशे में धुत जतीन उसके घर गया था। दादी के पास मासूम इशिता खेल रही थी। अचानक जतीन ने कट्टा इशिता के माथे पर रखा और गोली चला दी। घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत हो गई। घटना के संबंध में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इशिता की दादी ने आरोपी जतीन के साथ अपने अवैध संबंध को स्वीकार किया है। उसने पुलिस के समक्ष बयान दिया कि जतीन ने उसकी आंखों के सामने इशिता को गोली मारी है।

--------------------------------------------------------------

अवैध कॉल सेंटर चलाने के मामले में दो गिरफ्तार

कोलकाता
अवैध कॉल सेन्टर के जरिए विदेशी नागरिकों से लाखों रुपए की ठगी करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को 2 जने को गिरफ्तार किया है। इनके नाम सैयद बलाल हुसैन (28) व आदिल अनवर है। इन लोगों को पुलिस ने बुधवार को दमदम हवाई अड्डा से गिरफ्तार किया है। कुछ दिन पूर्व इनके कुछ सहयोगियों को पुलिस ने करया थाना इलाके से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के भय से ये लोग बैकॉक फरार हो गए थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि ये लोग बुधवार को बैंकॉक से कोलकाता आने वाले हैं। दमदम हवाई अड्डा पर उतरते ही पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों कोलकाता पुलिस की साइबर सेल को महानगर में अवैध कॉल सेंटर चलने की जानकारी मिली थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि करया थाना इलाके में अवैध कॉल सेन्टर का धंधा रम-रमा तरीके से चल रहा है। ये लोग सर्विस देने के नाम पर वीआईपी कॉल के जरिए विदेशी नागरिको से अब तक लाखोंं रुपए की ठगी कर चुके हैं। लालबाजार में सैयद बलाल हुसैन और आदिल अनवर से जांच अधिकारियों ने घंटों पूछताछ की।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि अवैध काल सेंटरो पर नकेल कसने के लिए पुलिस सख्त कदम उठा रही है।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned