scriptअवैध हथियार व बड़ी मात्रा में बारूद सहित 5 गिरफ्तार | 5 arrested with illegal weapons and gun powder. | Patrika News

अवैध हथियार व बड़ी मात्रा में बारूद सहित 5 गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Mar 29, 2019 02:35:26 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– उत्तर 24 परगना जिला के भाटपाड़ा विधानसभा केंद्र अंतर्गत कांकीनाड़ा के टीना गोदाम इलाके से अवैध हथियार व भारी मात्रा में बारूद के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके नाम अमित पासवान, अमन गुप्ता, संदीप पासवान, अमित साव और कुनाल पासवान है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

अवैध हथियार व बड़ी मात्रा में बारूद सहित 5 गिरफ्तार

उत्तर 24 परगना जिला के भाटपाड़ा विधानसभा केंद्र अंतर्गत कांकीनाड़ा के टीना गोदाम इलाके से अवैध हथियार व भारी मात्रा में बारूद के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके नाम अमित पासवान, अमन गुप्ता, संदीप पासवान, अमित साव और कुनाल पासवान है। बुधवार की तडक़े जगदल थाने की पुलिस ने खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर अभियान चलाकर इन्हें दबोचा। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को खबर मिली थी कि चुनाव के मद्देनजर इलाके में माहौल तनावपूर्ण करने के लिए कुछ समाजविरोधी लोग हथियार व बम इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं। जिसके बाद तडक़े पुलिस ने अभियान चलाया और हथियारों के साथ इन्हें गिरफ्तार किया। इनके पास से 1 देशी कट्टा, 1 कारतूस और 2 किलो बारूद बरामद किए हैं। इनसे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इन्होंने ये हथियार व बारुद कहां से और किस इरादे से इकट्ठा किए थे? साथ ही उनसे पूछताछ कर उनके गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने का भी प्रयास किया जा रहा है।

एक ओर जहां उत्तर 24 परगना से भारी मात्रा में बम बनाने के बारूद पाए गए हैं। वहीं बीरभूम के नानुर से पुलिस ने देशी बम बरामद किए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार नानुर के सुचपुर गांव के एक परित्यक्त मकान से एक प्लास्टिक के डब्बे में भरे 35 देशी बम बरामद हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो