scriptबंगाल: बस गिरी पुल से 6 की मौत | 6 killed in bus accident in west bengal | Patrika News

बंगाल: बस गिरी पुल से 6 की मौत

locationकोलकाताPublished: Oct 16, 2018 09:48:00 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

हुगली जिले के हरिपाल इलाके में पुल से मंगलवार को बस के तालाब में गिरने से 6 यात्रियों की मौत हो गई और 19 यात्री घायल हो गए

kolkata west bengal

बंगाल: बस गिरी पुल से 6 की मौत

हुगली. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के हरिपाल इलाके में पुल से मंगलवार को बस के तालाब में गिरने से ६ यात्रियों की मौत हो गई और १९ यात्री घायल हो गए।
पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन ने बताया कि हुगली जिले से कोलकाता जा रही बस सुबह नौ बजे गोजरमोड़ के नजदीक डकटिया खाल तालाब में गिर गई। तालाब में गिरने से पहले बस पुल पर बने सीमेंट की बाड़ से टकराई और उसे तोड़ते हुए तालाब में जा गिरी। इस दुर्घटना में ६ की मौत हो गई तथा १९ यात्री घायल हो गए, जिनमें से १ कि हालत गंभीर बनी हुई हैं। सभी को हरिपाल के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हताहतों की पहचान नहीं हो सकी है। मृतकों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। उन्होंने बता या कि इस सिलसिले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। घायल बस कंडक्टर का इलाज चल र हा है। फरार बस चालक की तलाश की जा रही है। राज्य आपदा प्रबंधन विभाग ने घटनास्थल पर राहत और बचाव किया। स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान में पुलिसकर्मियों की मदद की। मौके पर फॉरेन्सिक टी म ने पहुंचकर नमूने लिए।


महिला आयोग ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी को तलब किया
महिला आयोग ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी को तलब किया है। आयोग ने एक बयान में कहा कि कुछ मामलों में स्थिति रिपोर्ट मांगने के बावजूद डीजीपी आयोग के निर्देश का पालन करने में विफल रहे जिस वजह से उनको तलब किया जा रहा है।
महिला आयोग ने कहा कि जिन मामलों को लेकर डीजीपी को तलब किया गया है उनमें तीन मामले 2017 के हैं।

रा हुल गांधी का बंगाल दौरा टला
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बंगाल दौरा टल गया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक पांच प्रदेशों में चुनाव तैयारियों के कारण उनका कोलकाता दौरा टला है। राहुल गांधी १७ अक्टूबर को कोलकाता दौरे पर आने वाले थे। वे महानगर के कॉलेज स्क् वायर में आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल में जाने वाले थे। मां दुर्गा की पूजा करने के बाद जन सम्पर्क करने का उनका कार्यक्रम था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो