scriptशराब की दुकान से 60 हजार लूटे,हवाई फायरिंग कर चंपत | 60 thousand looted from liquor shop air firing champ | Patrika News

शराब की दुकान से 60 हजार लूटे,हवाई फायरिंग कर चंपत

locationकोलकाताPublished: Nov 14, 2017 10:47:38 pm

हुगली जिले के पाण्डुआ हराल हाटतल्ला में एक अंग्रेजी शराब की दुकान में घुसकर तीन लुटेरों ने रविवार की रात को कैश बॉक्स से ६० हजार रुपए लूट लिए

air firing

हुगली. हुगली जिले के पाण्डुआ हराल हाटतल्ला में एक अंग्रेजी शराब की दुकान में घुसकर तीन लुटेरों ने रविवार की रात को कैश बॉक्स से ६० हजार रुपए लूट लिए। इनके साथ ग्रामीण पुलिस की हाथापाई भी हुई। इस दौरान वे हवा में गोली चलाकर फरार हो गए। लुटेरों ने ग्रामीण पुलिस के एक जवान का मोबाइल भी छीन लिया, क्योंकि उससे वह अन्य पुलिस वालों को सूचना दे रहा था।

इस घटना को लेकर पाण्डुआ के व्यापारियों में रोष है। उनका आरोप है कि आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है। पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। दुकान के मालिक ने पाण्डुआ थाने में मामला दर्ज कराया है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


घटना के संंबंध में पुलिस ने बताया कि हराल हाटतल्ला स्थित दुकान में दुपहिया पर सवार होकर तीन लुटेरे पहुंचे। दुकान मालिक सौरभ नायक को हथियार दिखाकर कैश बाक्स से ६० हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए।


दुकानदार के शोर मचाने के बाद ग्रामीण पुलिस राजेश राय ने लुटेरों को रायपाड़ा में पीछा कर चुनौती दी। इस दौरान राजेश ने उनकी दुपहिया को रोक दिया। जब वह पुलिस को फोन कर सूचना देने लगा तब लुटेरों ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद भी राजेश ने उन्हें चुनौती दी तो वे हवाई फायरिंग कर चंपत हो गए। उनकी दुपहिया घटनास्थल पर ही रह गई।


पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। लुटेरों की तलाश की जा रही है। सौरभ नायक ने बताया कि इसके पहले भी उनकी दुकान से लूट की गई थी। यह दूसरी घटना है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दुपहिया को सूत्र बनाकर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ब्राउन शुगर के साथ १ गिरफ्तार
पुलिस ने उत्तर २४ परगना के बनगांव थाना इलाके के जयपुर फूलतल्ला से रविवार रात एक व्यक्ति को २५० ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम अजय भास्कर है। ब्राउन शुगर की अनुमानित कीमत १ क रोड़ रुपए है। बनगांव व पेट्रापोल थाने में अजय भास्कर के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

खूफिया सूत्रों के आधार पर अजय को पकड़ा गया। आरोपी ने मादक पदार्थ तस्करी की बात स्वीकार की है। पुलिस का कहना कि अजय उस इलाके में मादक पदार्थों की तस्करी करता था। उससे पूछताछ कर गिरोह के अन्य लोगों को पकड़ा जा सकता है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो