scriptकोलकाता खुफिया पुलिस के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव | 7 jawans of Kolkata Intelligence Police corona positive | Patrika News

कोलकाता खुफिया पुलिस के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव

locationकोलकाताPublished: Jul 02, 2020 11:53:32 pm

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी…

कोलकाता खुफिया पुलिस के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता खुफिया पुलिस के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता

कोलकाता पुलिस खुफिया विभाग के सात कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सातों पुलिसकर्मियों को पिछले सप्ताह से बुखार की शिकायत थी और कोविड-19 की जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उन्होंने कहा कि सभी सातों पुलिस कर्मियों का शहर के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि लालबाजार में कोलकाता पुलिस मुख्यालय में खुफिया विभाग के पूरे परिसर को संक्रमणमुक्त किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने कहा कि पिछले चार महीनों में यहां 350 से अधिक पुलिसकर्मियों में महामारी का पता चला है। हालांकि उनमें से ज्यादातर अब स्वस्थ हो चुके हैं। कोलकाता पुलिस के आला ्धिकारी इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।
इधर कोरोना संक्रमण से कोलकाता के फोर्ट विलियम स्थित पूर्वी सेना कमान मुख्यालय में कार्यरत ब्रिगेडियर स्तर के एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी की गुरुवार को मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो