scriptजोधपुरपार्क के एक फ्लैट में ७५ वर्षीय महिला की नृशंसहत्या | 75-year-old woman brutally murdered in a flat in Jodhpur Park | Patrika News

जोधपुरपार्क के एक फ्लैट में ७५ वर्षीय महिला की नृशंसहत्या

locationकोलकाताPublished: Apr 05, 2019 03:26:53 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

-बंद फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना-हत्या में किसी परिचित के शामिल होने का अनुमान-अकेले ही फ्लैट में रहती थी महिला

murder

75-year-old woman brutally murdered in a flat in Jodhpur Park


कोलकाता
लेक थाना इलाके मेंजोधपुर पार्क स्थित एक अवासन के बंद फ्लैट से पुलिस ने एक वृद्ध महिला का शव बरामद किया है। महिला का नाम श्यामली घोष है। उसकी उम्र करीब ७५ वर्ष है। वह अविवाहिता थी और फ्लैट में अकेले रहती थी। आवासन के लोगों के मुताबिक, महिला के फ्लैट के बाहर दो दिन से अखबार पड़ा था। गुरुवार को बंद फ्लैट से बदबू भी आने लगा, तब लोगों को शक हुआ। लोगों ने इसकी सूचना लेक थाने के साथ श्यामली की छोटी बहन को दी। मौके पर लेक थाने की पुलिस पहुंची। साथ ही कोलकाता पुलिस की होमीसाइड टीम भी गई। वृद्धा की छोटी बहन के पास फ्लैट का डुप्लिकेट चाबी थी। फ्लैट को खोलते ही और तेजी से बदबू फैल गई। बेड पर महिला को मृत अवस्था में पाया गया। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे। शव के पास से एक तकीया और एक सड़सी मिला है। मृतक के गले पर जख्म के निशान थे। पुलिस को अनुमान है कि तकिया मुंह पर रखकर और गले में कपड़ा फंसाकर वृद्धा की नृशंस हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भेज दिया है।
हत्या में किसी परिचित के शामिल होने का अनुमान
संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रवीण त्रिपाठी के साथ आला अधिकारी मौके ए वारदाता पर पहुंचे। घटना की जांच-पड़ताल की गई। पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि वृद्धा फ्लैट में अकेले ही रहती थी। उनके घर पर उनका ड्राइवर, न्यूज पेपर विक्रेता, नौकरानी, माली के अलावा उसकी छोटी बहन अपने पति के साथ आती थी। इनलोगों के अवाला अन्य किसी को वृद्धा से कभी मिलते नहीं देखा गया। त्रिपाठी के मुताबिक, वृद्धा का ख्याल उनकी छोटी बहन और उसके पति रखते थे। ये लोग अम्हस्र्ट पुलिस थाना इलाके में रहते हैं। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। त्रिपाठी ने बताया कि चोरी के इरादे से महिला की हत्या नहीं हुई है। फ्लैट में सभी सामान अपने-अपने स्थान पर है। यहां तक की महिला के हाथ में सोने के चुडिय़ां भी सलामत है। प्रथम दृष्टया से यह स्पष्ट है कि चोरी के इरादे से महिला की हत्या नहीं की गई है। वद्धा की हत्या किसी खास मकसद से किसी परिचित व्यक्ति ने की है।
मृतक का मोबाइल फोन गायब
श्यामली घोष (७५) १९७७ से १४१/१ जोधपुर पार्क स्थित अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर रहती थी। वह त्रिवेणु ट्शिुज नाम की एक नामी कंपनी से सेवानिवृत हो गई थी। उनके पिता भी इस कंपनी के कर्मचारी थे। पिता की जगह पर ही उन्हें नौकरी मिली थी। श्यामली की छोटी बहन के मुताबिक बड़ी बहन का खर्च उन्हें ही वहन करना पड़ता था। पुलिस ने बताया कि मृतक का मोबाइल फोन नहीं मिल रहा है। उन्होंने आखिरी बार किससे फोन पर बात की थी, किसको फोन किया था? उनसे आखिरी बार कौन मिला था? इसकी जांच पुलिस कर रही है। फ्लैट में सीसीटवी कैमरा नहीं होने से जांच में दिक्कत आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो