scriptआरजी कर अस्पताल के डॉक्टर समेत 8 लोग कोरोना पॉजिटिव | 8 people, including RG Kar hospital doctor, corona positive | Patrika News

आरजी कर अस्पताल के डॉक्टर समेत 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

locationकोलकाताPublished: Jul 05, 2020 10:00:04 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

-बेलियाघाटा आईडी अस्पताल, सागर दत्त मेडिकल कॉलेज समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया

आरजी कर अस्पताल के डॉक्टर समेत 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

आरजी कर अस्पताल के डॉक्टर समेत 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता . महानगर के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में फिर एक डॉक्टर समेत 8 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्हें बेलियाघाटा आईडी अस्पताल, सागर दत्त मेडिकल कॉलेज समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। शनिवार को भी अस्पताल में एक नर्स समेत 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
इधर कलकाता मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक की एक लैब टेक्निशियन भी कोरोना की चपेट में आ गई है। महिला का पति भी पॉजिटिव है। कलकत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ही उनका इलाज किया जा रहा है। इधर पंचशायर थाने के एक सब-इंस्पेक्टर भी कोरोना की चपेट में हैं। उसका इलाज चल रहा है।

ईस्टर्न रेलवे का आसान आरोग्य ऐप लांच

कोलकाता। कोरोना महामारी के कहर के बीच ईस्टर्न रेलवे की ओर से आसान आरोग्य ऐप जारी किया गया है। ईस्टर्न रेलवे की ओर से अस्पताल रिकॉर्ड के बेहतर प्रबंधन समेत डॉक्टरों से मिलने वाली सुविधा, बीमार कर्मचारियों व उनके परिजनों के लिए अन्य चिकित्सा सुविधा पहुंचाने के लिए ईस्टर्न रेलवे के आसनसोल डिविजन ने यह ऐप शुरू किया है। ईस्टर्न रेलवे के अनुसार एक अस्पताल सूचना प्रबंधन प्रणाली ऐप लांच किया गया है जिसको आसान आरोग्य ऐप नाम दिया गया है। इसके जरिए लैब रिपोर्ट प्राप्त करने के साथ ही डॉक्टर से अपॉइंटमेंट आदि की सुविधा मिल सकती है। अब बगैर अस्पताल गए इसके मदद से डॉक्टरों की सलाह व अन्य सुविधा मिल सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो