scriptBurdwan cutwa : मार खाने के डर से 9 किशोर स्कूल से भागे | 9 teenagers fled from school fearing to kill | Patrika News

Burdwan cutwa : मार खाने के डर से 9 किशोर स्कूल से भागे

locationकोलकाताPublished: Jun 20, 2019 03:14:32 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– कथित तौर पर मार खाने के डर से पूर्व बर्दवान (Burdwan cutwa) के कटवा में एक आवासीय स्कूल में रहने वाले 9 किशोर भाग निकले। सिविक वॉलेटिंयरों की नजर उन पड़ी तो सभी को थाने ले आए। (When the civic walletiers saw it, they brought everyone to the police station.)
– पूर्व बर्दवान के कटवा स्थित श्रीखंड ग्राम पंचायत के देवकुण्डु गांव में एक निजी आवासीय स्कूल है। जहां पर 12वीं तक की शिक्षा दी जाती है।
– A private residential school in Devkundu village of Shrikhand Gram Panchayat located at Katwa, East Burdwan. Where education is given till the 12th standard.
 
 

kolkata west bengal

Burdwan cutwa : मार खाने के डर से 9 किशोर स्कूल से भागे

कटवा . कथित तौर पर मार खाने के डर से पूर्व बर्दवान (Burdwan cutwa) के कटवा में एक आवासीय स्कूल में रहने वाले 9 किशोर भाग निकले। सिविक वॉलेटिंयरों की नजर उन पड़ी तो सभी को थाने ले आए। (When the civic walletiers saw it, they brought everyone to the police station.) पूछताछ करने पर पता चला कि आवासीय स्कूल व होस्टल में मारा जाता है जिसके डर से नौ छात्र वहां से भाग आए।(Nine students ran away from the residential school and hostel in the fear of being bitten by school teachers.) पुलिस सूत्रों के अनुसार पूर्व बर्दवान के कटवा स्थित श्रीखंड ग्राम पंचायत के देवकुण्डु गांव में एक निजी आवासीय स्कूल है। जहां पर 12वीं तक की शिक्षा दी जाती है। हालांकि इस स्कूल को कक्षा आठवीं तक ही मान्यता है। इसके बाद की पढ़ाई दूसरे स्कूल की मदद से की जा रही है। मंगलवार की शाम को 9 किशोर बर्दवान-कटवा राज्य सड़क (Burdwan-Katwa highway) पर नजर आए। सभी की उम्र 13 साल के अन्दर थी। उस वक्त वहां पर दो सिविक वॉलेटिंयर ड्यूटी कर रहे थे। 9 किशोरों को देखकर संदेह हुआ। पूछताछ के बाद उनको थाने में ले आए। पूछताछ पर उन बच्चों ने बताया कि जिस स्कूल में पढ़ते है वहां काफी मारा-पीटा जाता है यहां तक कि होस्टल में भी डराया-धमकाया और मारा जाता है। इसी डर से वे लोग भाग आए है। पुलिस ने सभी के अभिभावक को सूचना दी(
Police informed the guardian of all)। 6 बच्चों को उसके माता-पिता को सौंप दिया है। बाकी के 3 बच्चों के अभिभावक का इंतजार किया जा रहा है नहीं आने पर उनको होम में भेज दिया जाएगा। दूसरी ओर स्कूल के प्रमुख विश्वनाथ बाला ने बताया कि स्कूल में किसी को भी नहीं मारा जाता। पढ़ाई नहीं करने पर थोड़ी बहुत डांट डपट की जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो