शराबी ने धारदार हथियार से की युवक की हत्या


- नदिया के तेहट्ट की घटना

कोलकाता

नादिया के तेहट्ट थाने इलाके के नाटना ग्राम में बात ही बात में एक शराबी ने युवक की हत्या कर दी। मृतक का नाम परितोष वैराग्य (36) बताया जा रहा है। आरोपी शिबू घोष व उसके परिवार के सभी सदस्य फरार हैं। मृतक के परिजनों की शिकायत पर तेहट्ट थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव है।

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात को अचानक ही परितोष व शिबू के बीच विवाद हो गया। शराब के नशे में चूर शिबू ने धारदार हथियार निकालकर वार कर दिया। एक बार नहीं कई बार वार करने के बाद शिबू वहां से भाग गया। इधर, लोगों ने जब परितोष को रक्तरंजित हालत में देखा तो उसे पहले तेहट्ट महकमा अस्पताल ले। वहां से डॉक्टरों ने उसे कृष्णनगर मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया। जैसे ही परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तेहट्ट थाने को दी। घटना की खबर मिलते ही काफी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंचा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हत्या को लेकर पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। इलाके में पुलिस तैनात की गई है। तेहट्ट थाने के आईसी राजेन्द्र कुमार पाठक ने कहा कि दोनों के बीच विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। शिबू ने शराब पी रखी थी। इसके अलावा और कोई कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। पूरी घटना के पीछे कोई और रहस्य है या नहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Renu Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned