scriptफुटपाथ पर लॉरी चढ़ी, महिला घायल | A laurie rushed on footpath, a woman got severe injury. | Patrika News

फुटपाथ पर लॉरी चढ़ी, महिला घायल

locationकोलकाताPublished: Jan 23, 2019 04:01:28 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

बर्दवान जिले के आसनसोल दक्षिण थाने के गोराई रोड इलाके में मंगलवार की सुबह लॉरी के फुटपाथ पर चढऩे से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसको आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

फुटपाथ पर लॉरी चढ़ी, महिला घायल

कोलकाता. बर्दवान जिले के आसनसोल दक्षिण थाने के गोराई रोड इलाके में मंगलवार की सुबह लॉरी के फुटपाथ पर चढऩे से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसको आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि ट्रैफिक व्यवस्था नहीं रहने की वजह से आए दिन इस इलाके में ऐसी घटनाएं घटती रहती है। इस घटना की वजह से इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के अनुसार घटना के बाद से ही आरोपी चालक अपनी गाड़ी छोडक़र फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। साथ ही उसके वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

————————————————-
– बड़ाबाजार से 467 साडिय़ों का एक बंडल लेकर हुआ फरार

कोलकाता. बड़ाबाजार के पोस्ता थाना इलाके से साडिय़ों का एक बंडल लेकर भागने वाले युवक को पुलिस तलाश कर रही है। उसके खिलाफ एक व्यापारी ने सोमवार को पोस्ता थाने में शिकायत दर्ज कराई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हरिराम गोयनका स्ट्रीट से साड़ी कारोबारी पवन कुमार पंसारी (46) ने रफीक नामक युवक को 467 साडिय़ों का एक बंडल एक जगह ले जाने के लिए दिया। रफीक साडिय़ों का बंडल लेकर निकला, लेकिन बताए पते पर नहीं पहुंचा। कुछ देर के बाद उसके मोबाइल पर फोन किया गया, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रहा था। बाध्य होकर व्यापारी ने पोस्ता थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो