scriptपिता ने बहू की आबरू पर डाला हाथ, अपमानित बेटे ने पिया कीटनाशक | A man tried to rape his daughter-in-law, son suicided | Patrika News

पिता ने बहू की आबरू पर डाला हाथ, अपमानित बेटे ने पिया कीटनाशक

locationकोलकाताPublished: Dec 25, 2018 04:08:48 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

मालदह जिले के इंग्लिशबाजार थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी ही बहू की आबरू को लूटने की कोशिश की। इसका पता जब उसके बेटे को पता चला तो उसने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। घटना की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Kolkata, West Bengal, India

पिता ने बहू की आबरू पर डाला हाथ, अपमानित बेटे ने पिया कीटनाशक

– अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

कोलकाता. मालदह जिले के इंग्लिशबाजार थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी ही बहू की आबरू को लूटने की कोशिश की। इसका पता जब उसके बेटे को पता चला तो उसने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। घटना की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतक की पत्नी के शिकायत के अनुसार उसका ससुर शराबी था। आए दिन बेटे की अनुपस्थिति में वह उसके साथ गलत आचरण किया करता था। शनिवार की सुबह भी जब उसका पति खेती करने गया हुआ था तो उसके ससुर ने उसके साथ बदसलूकी शुरू कर दी। आरोप है कि जब उसने अपने ससुर का विरोध किया तो उसने पीडि़ता के साथ बलात्कार करने की कोशिश, मगर पीडि़ता के चीखने-चिल्लाने पर वह वहां से भाग खड़ा हुआ। पीडि़ता ने पति के घर लौटते ही सारी आप बीती सुना दी। पत्नी से पिता की करतूतों को सुनते ही वह घर छोडक़र चला गया। देर शाम तक उसके घर ना लौटने पर जब उसकी खोजबीन की गई तो वह अपने ही घर के पीछे बगीचे में पड़ा मिला। उसके मुंह से झाक निकल रहा था और हाथ में कीटनाशक की बोतल थी। स्थानीय लोगों की मदद से उसे तत्परता के साथ नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के मायकेवालों ने उसके ससुर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जांच में जुटी पुलिस के अनुसार घटना के बाद से आरोपी फरार है। उसकी तलाशी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो