scriptWest Bengal, South 24 Parganas- अमरूद का लालच देकर मासूम से लूट ली जिंदगी, पहले किया बलात्कार और फिर… | a minor girl was raped and got murdered, dead body found after 7 days. | Patrika News

West Bengal, South 24 Parganas- अमरूद का लालच देकर मासूम से लूट ली जिंदगी, पहले किया बलात्कार और फिर…

locationकोलकाताPublished: Jul 22, 2019 04:56:40 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थाना क्षेत्र के उत्तर ख्यादा इलाके से पीछले 7 दिनों से लापता 6 साल की बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया गया, फिर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

West Bengal, South 24 Parganas- अमरूद का लालच देकर मासूम से लूट ली जिंदगी, पहले किया बलात्कार और फिर…

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थाना क्षेत्र के उत्तर ख्यादा इलाके से पीछले 7 दिनों से लापता 6 साल की बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया गया, फिर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई। शनिवार की देर रात पुलिस ने उसके शव को इलाके से सटे जंगल की झाडिय़ों से बरामद किया। घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि उसके परिवार के परिचित असर अली ने दिया है। पिछले 1 सप्ताह से उसकी तलाश में जुटी नरेंद्रपुर थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात उसे सोनारपुर थाने से दबोचा। उससे पूछताछ करने के बाद ही मामले का खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को वह बच्ची के घर गया था। घर में बच्ची को अकेला पाकर उसने उसे अमरुद खिलाने का प्रलोभन दिया और अपने साथ ले गया। उसके बाद से बच्ची लापता थी। सोमवार की शाम से ही नरेंद्रपुर थाने की पुलिस बच्ची व असगर की तलाश में जुटी हुई थी। दूसरे जिलों में तलाशी चलाने के साथ ही इलाके से सटे जंगल में और आस-पास के इलाकों में भी बच्ची को तलाशने के लिए ड्रोन की सहायता ली गई। बावजूद इसके पुलिस उनके बारे में कुछ पता नहीं लगा पाई। इसकी वजह से स्थानीय लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था।

जांच में जुटी पुलिस को आखिरकार शनिवार को असगर के सोनारपुर इलाके में रहने का पता चला। जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोचा। पुलिस सूत्रों के अनुसार उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। अदालत में पेश कर पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो