कोरोना नहीं तृणमूल के खिलाफ लड़ रही एक पार्टी

राज्य सरकार की भूमिका पर सवाल उठाने के जवाब में तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा पर वार किया है। भाजपा का बिना नाम लिए उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि बंगाल में एक पार्टी कोरोना वायरस के खिलाफ नहीं, बल्कि तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लड़ रही है। उन्होंने देश में सबसे पहले पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ सतर्कता बरतने का दावा किया।

By: Rabindra Rai

Published: 18 Apr 2020, 10:35 PM IST

डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा पर किया तंज
कोलकाता. राज्य सरकार की भूमिका पर सवाल उठाने के जवाब में तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा पर वार किया है। भाजपा का बिना नाम लिए उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि बंगाल में एक पार्टी कोरोना वायरस के खिलाफ नहीं, बल्कि तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लड़ रही है। उन्होंने देश में सबसे पहले पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ सतर्कता बरतने का दावा किया।
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोर्चे पर आकर नेतृत्व दिया है। इस समय राजनीति से दूर रहना चाहिए। तृणमूल कांग्रेस राजनीति नहीं कर रही है। उनकी लड़ाई कोरोना वायरस के खिलाफ है। ओ ब्रायन ने भाजपा, माकपा और कांग्रेस की ओर से बंगाल सरकार पर कोरोना वायरस की जांच में सुस्ती दिखाने के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया। दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती की ओर से लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवा कार्य के लिए एक व्यक्ति को कथित तौर पर अनुमति पत्र देने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया। भाजपा ने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर करते हुए इस बंगाल के लिए लज्जा बताया है।

Corona virus कोरोना वायरस
Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned