scriptहवाई अड्डे से दो कारतूस के साथ एक यात्री गिरफ्तार | A passenger arrested with two cartridges from the airport | Patrika News

हवाई अड्डे से दो कारतूस के साथ एक यात्री गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Dec 17, 2018 03:20:53 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– दस्तावेज नहीं दिखा पाने के कारण उसे गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया

kolkata west bengal

हवाई अड्डे से दो कारतूस के साथ एक यात्री गिरफ्तार

कोलकाता . नेताजी सुभाषचन्द्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक यात्री के पास से दो कारतूस जब्त किए गए। वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाने के कारण सीआईएसएफ ने उसे गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया। यात्री का नाम मोहम्मद इब्राहिम है। वह त्रिपुरा का रहने वाला है। हवाईअड्डे के सूत्रों के अनुसार रविवार की दोपहर तीन बजे के करीब इब्राहिम हवाई अड्डे पर पहुंचा था। जांच के दौरान उसके बैग से 5.56 एमएम के दो कारतूस मिले। सूत्रों के अनुसार इब्राहिम बीएसएफ का कांस्टेबल है। मुर्शिदाबाद में उसकी पोस्टिंग है। वह कोलकाता से एयर इंडिया की उड़ान से अगरतल्ला जाने वाला था। पूछताछ के दौरान वह वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। जिस कारण सीआईएसएफ ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

कोलाघाट बाजार में लगी भयावह आग

पूर्व मिदनापुर . पूर्व मिदनापुर के कोलाघाट बाजार में रविवार तड़के भयावह आग लग गई। मौके पर ३ दमकलें पहुंची। आग को काबू में करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। प्राथमिक जांच में आग लगने के कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोलाघाट बाजार की एक दुकान में आग लगी। ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण आग तेजी से फैलने लगी। सूचना पाकर 3 दमकलें मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत करने के बाद आग को काबू में कर लिया गया। तब तक बाजार की काफी दुकानें आग में जलकर खाक हो गई। कितने का नुकसान हुआ है उसकी जानकारी बटोरी जा रही है। आग लगने के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो