गड्ढे में गिरने से एक किशोर की मौत

गड्ढे में गिरने से एक किशोर की मौत
kolkata news

Shankar Sharma | Publish: Jun, 20 2017 11:45:00 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

मालीपांचघड़ा थाना इलाके के मैहिनाथ पोड़ेल लेन में मंगलवार की दोपहर को निगम के नवनिर्मित रिर्जवर में गिरने से एक किशोर विनोद मल्लिक (14) की मौत हो गई

हावड़ा. मालीपांचघड़ा थाना इलाके के मैहिनाथ पोड़ेल लेन में मंगलवार की दोपहर को निगम के नवनिर्मित रिर्जवर में गिरने से एक किशोर विनोद मल्लिक (14) की मौत हो गई।

इससे नाराज स्थानीय लोगों ने दोपहर में एक घंटे तक बनारस रोड पर पथावरोध किया। इसकी वजह से उत्तर हावड़ा में यातायात व्यवस्था चरमरा गई। गुस्साए लोग निगम पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे थे। पथावरोध को हटाने के लिए पहले पुलिस पहुंची थी लेकिन लोगों ने पथावरोध हटाने से मना कर दिया। उनका आरोप था कि निगम की लापरवाही के कारण ही किशोर की मृत्यु हुई है। निगम के अधिकारी जब तक यहां नहीं आएंगे तब तक वे पथावरोध नहीं हटाएंगे। मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की गई।

निगम के अधिकारियों के पहुंचने के बाद पथावरोध समाप्त हुआ। विनोद स्थानीय कॉलोनी का रहनेवाला था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार व मंगलवार की रात को हुई बारिश के कारण इस इलाके में जल जमाव हुआ था।

मैहिनाथ पोड़ेल लेन में निगम का एक रिजर्वर बनाने के लिए गड्ढ़ा खोदा गया है। वह इसी गड्ढे में गिर गया था। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्त के बाद उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए जायसवाल अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि जहां गड़्ढा था वहा कोई लाल कपड़ा या कुछ ऐसा नहीं लगाया गया था जिससे लोग समझ पाए कि वहां खतरा है। विनोद की मृत्यु की खबर के बाद पूरे परिवार में मातम का महौल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned